logo-image

बाबा राम देव के खिलाफ बिहार में मुकदमा हुआ दर्ज, मुसलमानों को कह दी थी बड़ी बात

बाबा रामदेव की मुसीबतें अब बढ़ने वाली है. उनके द्वारा की गई टिप्पणी के कारण मुसलमानों में काफी आक्रोश है. मुजफ्फरपुर कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी.

Updated on: 05 Feb 2023, 07:46 AM

highlights

  • बाबा राम देव के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में मुकदमा हुआ दर्ज 
  • सामाजिक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ परिवाद पत्र किया दायर 
  • इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ दिया था विवादित बयान

Muzaffarpur:

योग गुरु बाबा रामदेव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. बाबा रामदेव की मुसीबतें अब बढ़ने वाली है. उनके द्वारा की गई टिप्पणी के कारण मुसलमानों में काफी आक्रोश है. मुजफ्फरपुर कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. जिसका असर बिहार में भी देखने को मिला रहा है. एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सीजेएम की अदालत में उनके खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया है. 

यह भी पढ़ें : राम मंदिर धमकी मामले पर विजय सिन्हा का बड़ा आरोप, कहा- बिहार बना आतंकवादियों का शरण स्थल

राजस्थान में दिया था विवादित बयान

आपको बता दें कि, बाबा रामदेव ने राजस्थान में एक कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समाज को लेकर विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद से ही पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध हो रहा है.  मुस्लिम समाज के लोगों में बाबा रामदेव को लेकर काफी आक्रोश है. हर जगह बाबा राम देव के खिलाफ विरोध हो रहा है. राजस्थान के बाड़मेर में एक धर्मसभा को संबोधित करने के लिए बाबा रामदेव आय थे लेकिन यहां उन्होंने एक ऐसी बात कह दी जिससे उनका विरोध होना शुरू हो गया है.    

यह भी पढ़ें : गया में हिंदू-मुस्लिम की दोस्ती बनी मिसाल, दोस्त के लिए छोड़ा पद

'नमाज पढ़ने के बाद कुछ भी करो, सब जायज है'

उन्होंने कहा था कि 'इस्लाम धर्म का मतलब सिर्फ नमाज पढ़ना है. मुसलमानों के लिए सिर्फ नमाज पढ़ना जरूरी है और नमाज पढ़ने के बाद कुछ भी करो, सब जायज होता है. चाहे हिंदुओं की लड़कियों को उठाओ, चाहे जिहाद के नाम पर आतंकवादी बनकर जो मन में आए वो करो, लेकिन दिन में 5 बार नमाज जरूर पढ़ो, फिर सब जायज होता है.' बाबा राम देव के इसी बयान के कारण उनका विरोध हो रहा है.