logo-image

चोरों के झुंड ने गार्ड को बनाया बंधक, 20 लाख से अधिक की ज्वेलरी लेकर हुए फरार

मोकामा में 6 से अधिक चोरों ने मिलकर दो ज्वेलरी दुकानों पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं मार्किट के गॉर्ड को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया गया. जिसके बाद लाखों की चोरी कर वहां से फरार हो गए.

Updated on: 28 Oct 2022, 09:31 AM

Patna:

बिहार में आपराधिक घटनाएं आय दिन बढ़ते जा रही है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि उन्हें अब किसी का भी डर नहीं है. बेखौफ अपराधी घटना को अंजाम देते हैं. मोकामा में 6 से अधिक चोरों ने मिलकर दो ज्वेलरी दुकानों पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं मार्किट के गॉर्ड को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया गया. जिसके बाद लाखों की चोरी कर वहां से फरार हो गए. हैरानी की बात है की चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं लेकिन इसके बाद चोरों ने इस घटना को आसानी से अंजाम दिया. 

दरअसल, मोकामा थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट में बीती रात दो ज्वेलरी दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.  6 से अधिक चोरों के द्वारा पहले तो मार्केट के गार्ड को बंधक बनाया गया. उसके बाद दो ज्वेलरी दुकानों में जमकर लूटपाट मचाई गई है. बताया जा रहा है कि मोकामा बाजार के न्यू मार्केट में ज्वेलरी दुकान थी और गार्ड को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

घटना को लेकर ज्वेलरी दुकान के दुकानदारों ने बताया कि तकरीबन 20 लाख से अधिक के आभूषणों की चोरी हुई है और लाख रुपए नगद भी चोर उड़ा ने गए हैं. घटना के बाद मोकामा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि, साल भर पहले ही मोकामा नगर परिषद के द्वारा लाखो रुपए की लागत से चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं लेकिन पुलिस के नाक के नीचे इतनी बड़ी चोरी हो गई.