logo-image

इलाज के दौरान 2 साल की बच्ची की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

ततारपुर थाना क्षेत्र के लहेरी टोला स्थित डॉ शशि कुमार गुप्ता के क्लीनिक में हबीबपुर थाना क्षेत्र के इतवारी हाट की रहने वाली हीना देवी की 2 साल की बेटी रिया कुमारी की मौत इलाज के क्रम में हो गई.

Updated on: 08 Oct 2022, 08:49 PM

Bhagalpur:

ततारपुर थाना क्षेत्र के लहेरी टोला स्थित डॉ शशि कुमार गुप्ता के क्लीनिक में हबीबपुर थाना क्षेत्र के इतवारी हाट की रहने वाली हीना देवी की 2 साल की बेटी रिया कुमारी की मौत इलाज के क्रम में हो गई. जिसके बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा किया. वहीं डॉक्टर के साथ हाथापाई की नौबत तक आ गई. परिजनों का कहना है कि आज जब वह बच्ची को लेकर क्लीनिक आए, तब डॉक्टर ने फीस जमा करवा कर दो सुई और एक कफ सिरप दिया. वहीं सुई लगने के कुछ देर बाद ही बच्ची की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना के बाद ततारपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. परिजनों का कहना है कि मेरे 2 साल की बेटी की तबीयत खराब थी, बुखार भी था.

जब बुखार तेज होने लगा, तब गांव में ही कुछ दवा दिया गया था. जिससे बुखार कम हो गया था और बच्ची ठीक थी, लेकिन हम लोगों ने सोचा इसका बेहतर इलाज हो सके. इसके लिए हम लोग इसे डॉक्टर के पास उचित इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास लाए थे, लेकिन इलाज तो दूर, बच्ची भी अब इस दुनिया में नहीं रही. परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है और परिजन डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. वहीं डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने बच्ची को रेफर कर दिया था. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

रिपोर्टर- आलोक कुमार झा