News Nation Logo

जहानाबाद में बेहोशी की हालत में लड़की को अस्पताल में छोड़कर 4 युवक फरार, जहरीला पदार्थ देने की आशंका

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 14 Oct 2022, 12:07:56 PM
jehanabad crime news

लड़की को छोड़कर चारों लड़के फरार हो गए. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Jehanabad:  

जहानाबाद में गुरुवार की रात एक घटना ने हलचल बढ़ा दी. देर रात एक ऑटो पर चार लड़के बेहोशी की हालत में एक लड़की को लेकर सदर अस्पताल जहानाबाद पहुंचे. लड़की को वहां छोड़कर चारों फरार हो गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. बाद में लड़की के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद लड़की को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

हालांकि परिजन पीएमसीएच की जगह शहर के प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए, लेकिन वहां भी डॉक्टर ने इलाज में असमर्थता जताते हुए पीएमसीएच ले जाने की सलाह दी. थोड़ी देर तक परिजन भी वहां ऊहा पोह की स्थिति में रहे और बाद में एंबुलेंस से लड़की को लेकर पटना के लिए रवाना हो गए. परिजनों ने बताया कि लड़की ने घर में यह बताया कि वह अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में जा रही है और शाम को घर से निकल गई. बाद में पता चला कि उसे अस्पताल में किसी ने छोड़ दिया है. 

घटना को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है. एक पक्ष ये भी सामने आ रहा है कि लड़की के साथ किसी गलत हरकत को अंजाम दिया गया है और उन्हीं लड़कों ने अस्पताल लाकर छोड़ दिया. दूसरी बात से भी सामने आ रही है लड़की को जहरीला पदार्थ खिलाया गया है. हालांकि वस्तु स्थिति को देखते हुए फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल पुलिस की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया है. 

रिपोर्ट : मजहर इमाम

 

First Published : 14 Oct 2022, 12:07:56 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.