News Nation Logo

ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में 4 की मौत

कोरी गांव में एक समारोह में बैड बाजा बजाकर बैंड पार्टी के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर वापस अपने गांव पवना लौट रहे थे.

By : Ritika Shree | Updated on: 27 May 2021, 04:06:26 PM
Accident

Accident (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जाते हैं, जो एक समारोह से लौट रहे थे
  • बैंड पार्टी के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर वापस अपने गांव पवना लौट रहे थे
  • चालक का वैन पर से नियंत्रण हट गया और सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई

बिहार:

बिहार के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जा रहे हैं, जो एक समारोह से लौट रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि कोरी गांव में एक समारोह में बैड बाजा बजाकर बैंड पार्टी के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर वापस अपने गांव पवना लौट रहे थे. इसी बीच, आरा-सासाराम मार्ग पर महावीरगंज चौक के पास चालक का वैन पर से नियंत्रण हट गया और सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ेः बिहार: चक्रवात 'यास' के कारण पूर्व मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया

चरपोखरी के थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि मृतकों की पहचान मोती राम, टेंगारी राम, पूजन राम और कमालुद्दीन के रूप में की गई है. सभी मृतक पवना गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. दुर्घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जबकि घायलों में तीन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेः भाजपा को रास नहीं आ रहा है बिहार में मंत्रियों के घूमने पर 'पाबंदी' के निर्देश

बता दें कि बिहार में लॉकडाउन को 16 मई 25 मई और फिर 26 मई से इसे बढा कर एक जून तक कर दिया गया है.  राज्य में कोरोना संक्रमण की तेज गति को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन के दौरान मरीजों में भी काफी कमी आई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 May 2021, 04:05:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.