News Nation Logo

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 से ज्यादा घायल

गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 8 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Dec 2020, 01:28:17 PM
Accidents Collage

अलग-अलग हादसों ने खा लीं कई जिंदगियां. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 8 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, कुचायकोट थाने के सिरिसिया सिनेमा हॉल के पास एनएच 28 पर बुधवार की सुबह ट्रक और कार की हुई भीषण टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक कार पर सवार होकर तीन लोग गोपालगंज की तरफ से कुचायकोट की ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया सिनेमा हॉल के पास कार में टक्कर मार दी. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवती जख्मी हो गई. एक मृतक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के सुकसेनवा गांव के जमील अहमद के पुत्र सोहराब खान के रूप में की गई. एक मृतक व एक जख्मी युवती की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. ये सभी बी टेक के छात्र बताए जा रहे हैं.

इधर, गोपालंगज के पुलिस उपाधीक्षक नरेश पासवान ने बताया कि बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव में एक ट्रैक्टर से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. इसी तरह विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में एक ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट जाने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 8 अन्य लड़कियां घायल हो गई. ये सभी लड़कियां पीड़िया मेला में भाग लेने के लिए गंगा तट जा रही थी.

First Published : 16 Dec 2020, 01:28:17 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.