News Nation Logo
Banner

दिनदहाड़े बैंक में 32 लाख की लूट, फिल्मी स्टाइल में दिया लूट की वारदात को अंजाम

दिवाली के अगले दिन जब शिवहर जिला मुख्यालय से महज पांच सौ मीटर दूर वार्ड 15 के जगदीश नंदन सिंह पथ स्थित यूको बैंक खुली तो बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Oct 2019, 03:02:41 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिवाली के अगले दिन जब शिवहर जिला मुख्यालय से महज पांच सौ मीटर दूर वार्ड 15 के जगदीश नंदन सिंह पथ स्थित यूको बैंक खुली तो बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. तीन बाइकों पर सवार दर्जन भर हथियारबंद बदमाशों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक बदमाश करीब 32 लाख रुपये की नजदी लूटकर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय स्थित यूको बैंक की शाखा में हथियारबंद छह बदमाशों ने धावा बोल दिया. फिल्मी स्टाइल में कुछ बदमाश बैंक के अंदर घुसे और कुछ बैंक के गेट पर खड़े हो गए. बैंक के अंदर गए बदमाशों ने करीब 32 लाख रुपये लूट लिए. इसके बाद कैशियर सतीश कुमार सिंह से मारपीट कर कैश चेस्ट की चाबी ले ली. गेट पर खड़े बदमाश आने वाले ग्राहकों को लौटा रहे थे. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बैंक से बाहर निकले और फिल्मी स्टाइल में लोगों का ध्यान बांटने के लिए बैंक में लूट की वारदात का शोर मचाया और आसानी से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेः छठ पर नहीं होगी कोई परेशानी, एप पर मिलेगी पूरी जानकारी

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी संतोष कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बैंक के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह से भी पूछताछ की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही आगे की कार्रवाई कर रही है. एसपी संतोष कुमार का कहना है कि पुलिस की कई टीम इस वारदात का खुलासा करने के लिए लगाई गई हैं. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

First Published : 28 Oct 2019, 03:02:41 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shivhar Loot Uco Bank