News Nation Logo

2 दोस्त दो दिनों से लापता, एक का मिला शव, दूसरे की खोजबीन जारी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 18 Oct 2022, 03:18:47 PM
dead body

2 दोस्त दो दिनों से लापता (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur:  

कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के तूतूआइन डैम के पास एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव बरामद किया जा चुका है. घटनास्थल से खून लगा चाकू, चप्पल, ब्लूटूथ, टीवीएस बाइक, गमछा, चिलम, सिरिंज देखा गया, जिसे पुलिस ने बरामद किया है. मृतक के सीने के दोनों तरफ चाकू से मारने के निशान है. खून से लथपथ शव मिला, जबकि उसके दोस्त के बारे में पुलिस और ग्रामीणों द्वारा खोजबीन की जा रही है. भगवानपुर थाना की पुलिस द्वारा बरामद शव का पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के ओरगांव नदुला गांव के स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह यादव के पुत्र बबलू यादव बताया जा रहा है, जिनकी उम्र 32 साल है.

लापता युवक इसी गांव के राधेश्याम पटेल का 22 साल का पुत्र बताया जा रहा है. मृतक के बड़े भाई राकेश कुमार यादव ने बताया कि मेरा भाई बबलू यादव और सोनू पटेल (चौधरी) दोनों दोस्त थे. दोनों रविवार की शाम को बाइक से घूमने के लिए ओरगांव से तूतूआइन डैम दो किमी की दूरी पर दक्षिण में निकले थे, लेकिन रात में नहीं आए तो सोमवार की सुबह खोजबीन शुरू की गई. एक व्यक्ति द्वारा बताया कि दोनों युवक घूमने के लिए बाइक से आए थे. जब लोगों द्वारा खोजबीन की गई तो बाइक, चप्पल व अन्य सामान देखा गया.  

वहीं शव का कुछ पता नहीं चला, लेकिन मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे तूतूआइन डैम के सुढीयवा घाट के पास बबलू यादव का शव बरामद हुआ. डैम के पास लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई है. भगवानपुर थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि बरामद शव की कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. दूसरे युवक की खोजबीन की जा रही है.

First Published : 18 Oct 2022, 03:18:47 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.