News Nation Logo

भोज खाने मौसी के घर गई लड़की की लाश मिली, हालत देख गांववालों की रूह कांपी

13 वर्षीय बेटी रीना कुमारी सोमवार की रात अपने घर से कुछ दूरी पर अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में अपने मौसेरी बहन के यहां गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Jan 2020, 11:51:31 AM
13 साल की लड़की का खेत में लाश मिली, हत्या के बाद दुष्कर्म की आशंका

13 साल की लड़की का खेत में लाश मिली, हत्या के बाद दुष्कर्म की आशंका (Photo Credit: फाइल फोटो)

सुपौल:

बिहार (Bihar) के सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के लालपुर नहर से पूर्व खेत से पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया है. खेत से नग्न अवस्था में शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. लड़की के शव की स्थिति देख लोग दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. अररिया (Araria) एसपी धूरत शायली और फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे रहे.

यह भी पढ़ेंः जदयू ने सीएए के पक्ष में वोट दिया था, आज भी अपने रुख पर कायम है, नीतीश के मंत्री बोले

जानकारी के मुताबिक, सुपौल के जीवछपुर निवासी मंटू मुखिया की 13 वर्षीय बेटी रीना कुमारी सोमवार की रात अपने घर से कुछ दूरी पर अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में अपने मौसेरी बहन के यहां गई थी. लड़की के परिजनों ने बताया कि भोज खाने के बाद उसकी मां घर लौट आई थी. जबकि रीना अपनी मौसी के घर पर यहां ही रुक गई थी. सुबह होने पर मौसी ने देखा की रीना घर में नहीं है, जिसके बाद उसने रीना की मां को फोन कर उसके गायब होने की जानकारी दी. घरवालों ने काफी छानबीन की और अन्य लोगों से पूछताछ की, लेकिन रीना का कोई पता नहीं चल पाया.

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: अदालत ने 20 जनवरी तक फैसला टाला

इसी बीच मंगलवार को पुलिस को लालापुर नहर से 500 मीटर की दूरी पर अज्ञात लड़की का शव एक खेत में मिलने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. देखते ही देखते घटनास्थल पर आसपास के लोग जुट गए. बाद में शव की शिनाख्त जीवछपुर निवासी मंटू मुखिया की बेटी रीना के रूप में हुई. लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लड़की से दुष्कर्म की बात का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 15 Jan 2020, 11:51:31 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rape Murder Crime News Bihar