logo-image

Indo-Bhutan Border Accident: सेना के जवान की दुर्घटना में मौत, 4 घायल

Indo-Bhutan Border Accident: असम में सेना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भारत-भूटान सीमा के पास हुए एक हादसे में सेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि 4 जवानों के घायल होने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को...

Updated on: 07 Nov 2022, 04:55 PM

highlights

  • असम में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त
  • हादसे में एक जवान की मौत
  • हादसे में 4 अन्य जवान घायल

नई दिल्ली:

Indo-Bhutan Border Accident: असम में सेना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भारत-भूटान सीमा के पास हुए एक हादसे में सेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि 4 जवानों के घायल होने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को आर्मी बेस अस्पताल (Army Base hospital) में भर्ती कराया गया है. ये हादसा तमुलपुर के पास हुआ है. रक्षा मामलों के प्रवक्ता ने हादसे की पुष्टि की है. गुवाहाटी में रक्षा विभाग (Defence PRO in Guwahati) की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया है कि घायलों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भूटान की सीमा के पास हादसा

रक्षा मामलों के प्रवक्ता ने बताया कि ये हादसा नरेंगी आर्मी कैंट से निकली गाड़ी से हुआ, जो तमुलपुर के पास हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल इस मामले में अभी और जानकारियां नहीं मिल पाई हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए जवानों में से एक की हालत काफी गंभीर है. बता दें कि भारत-भूटान की सीमा पर भारत काफी सावधानियां बरत रहा है. चूंकि भूटान की सीमा पर चीन अपनी नजर गड़ाए बैठा है, ऐसे में भारतीय सेना इस जोन में काफी सतर्कता बरतती रही है.