logo-image
लोकसभा चुनाव

Assam: पत्नी की मौत का दुख नहीं झेल पाए असम के गृह सचिव, अस्पताल में खुद को गोली से उड़ाया

Assam: अलम के गृह सचिव सिलादित्य चेतिया ने आज हॉस्पिटल में आईसीयू के अंदर अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 19 Jun 2024, 06:13 AM

New Delhi:

Assam: पूर्वोत्तर के राज्य असम से बड़ी खबर सामने आई है. यहां राज्य के गृह सचिव सिलादित्य चेतिया ने सुसाइड कर लिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि असम के होम सेक्रेट्री सिलादित्य चेतिया ने कथित तौर पर गुवाहाटी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आत्महत्या कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी पत्नी ने भी आज यानी मंगलवार को लंबी बीमारी के बाद दम तौड़ दिया था. उनकी पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी, जिसके चलते वह कई महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं.

यह खबर भी पढ़ें- UPSC: मां हुई बेहोश तो पिता फूट-फूट कर रोने लगे, बेटी को स्कूल में नहीं मिली एंट्री...Viral Video

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सिलादित्य चेतिया 2009 बैच के आईपीएस ऑफिसर थे. चेतिया ने आज हॉस्पिटल में आईसीयू के अंदर अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असम के होम सेक्रेट्री बनने से पहले चेतिया ने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों में पुलिस कप्तान और असम पुलिस की चौथी पटालियन के कमांडेट के तौर पर काम किया था. 

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: किसानों की हुई चांदी, खाते में आए 2,000 रुपए...तुरंत चेक करें अकाउंट

वहीं, असम के पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि असम के होम सेक्रेटरी शिलादित्य चेतिया ने आज सुसाइड कर लिया. जबकि उनकी मौत के कुछ मिनट पहले ही डॉक्टरों ने उनकी पत्नी की मृत घोषित किया था. इस घटना से पूरा असम पुलिस महकमा गहले शोक में डूबा हुआ है. 

Assam: पत्नी की मौत का दुख नहीं झेल पाए असम के गृह सचिव, अस्पताल में खुद को गोली से उड़ाया यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...