logo-image

Video : 'कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या?' जानें CM ने DC को क्यों लगाई फटकार

CM himanta biswa sarma video viral : असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (assam cm himanta biswa sarma) ने शनिवार को ट्रैफिक रुकवाने के लिए नगांव जिले के उपायुक्त को खूब लताड़ लगाई है.

Updated on: 15 Jan 2022, 09:42 PM

नई दिल्ली:

CM himanta biswa sarma video viral : असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (assam cm himanta biswa sarma) ने शनिवार को ट्रैफिक रुकवाने के लिए नगांव जिले के उपायुक्त को खूब लताड़ लगाई है. नगांव जिले के पुलिस प्रशासन (Nagaon District Police Administration) ने असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के सुरक्षा उपाय के रूप में नगांव कॉलेज के पास वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी, जिससे असम मुख्यमंत्री (assam cm ) काफी नाराज दिखे. 

सड़क पर ट्रैफिक रुकवाने वाली बात सीएम हिमंता बिस्वा सरमा को अच्छी नहीं लगी और इस मामले पर उन्होंने सबके सामने नगांव डीसी को खूब खरीखोटी सुनाई. इसके बाद सीएम ने तुरंत डीसी को यातायात बहाल करने का आदेश दिया. 

न्यूज एजेंसी ANI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि DC साहब ये क्या नाटक है? क्यूं गाड़ियां रुकवाई हैं. क्या कोई राजा महाराजा आ रहा है? ऐसा मत करो. लोगों को कष्ट हो रहा है. गाड़ी ka जाने दो. आपको बता दें कि असम सीएम एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नागांव में थे, जहां उन्होंने नौगांव कॉलेज को राज्य विश्वविद्यालय घोषित किया है 

सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों को परेशान नहीं करने के निर्देश दिए थे, इसके बाद भी मेरे लिए यातायात रोकने से मैंने संबंधित अफसरों को फटकार लगाई है.