News Nation Logo
Banner

तमिलनाडु के मदुरै में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, एक की मौत

तमिलनाडु के मदुरै से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया है. तेज आवाज के साथ गिरे फ्लाईओवर से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Aug 2021, 07:00:22 PM
Tamil Nadu

Tamil Nadu (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के मदुरै से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया है. तेज आवाज के साथ गिरे फ्लाईओवर से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड ​और कंट्रोल रूम को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची कई टीमों ने मलबे को हटाने का काम शुरू किया है. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस इस संबंध केस दर्ज कर लिया है.

आपको इससे पहले पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी क्षेत्र में एक 22 गज की ढाई मंजिल इमारत गिरी थी. इमारत पुरानी थी और भवन स्वामी पिलर हटा रहा था. घटना में 3 लोग घायल हो गए  और सड़क से गुजर रहे एक शख्स की मौत हुई . सड़क से मलबा हटा दिया गया.  इस मसले पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त ने कहा कि, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  निगमायुक्त ने एक दिन पहले ही बैठक में खतरनाक भवनों को चिन्हित करने और जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. दूसरी ओर इस हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर बताया कि, मकान गिरने का यह हादसा बेहद दुखद. राहत और बचाव के लिए हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है. जिला प्रशासन के माध्यम से घटना पर मैं खुद लगातार नजर बनाए हूं. वहीं पुलिस ने बताया कि इमारत गिरने से जो लोग घयाल हुए है उनमें 65 वर्षीय धनी राम, उनकी पत्नी अनारो देवी और राजकुमार नामक व्यक्ति को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।

First Published : 28 Aug 2021, 06:03:28 PM

For all the Latest States News, Tamilnadu News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×