News Nation Logo

बॉयफ्रेंड ने 4 दोस्तों संग कार में युवती से किया गैंगरेप, नौकरी लगाने के बहाने आरोपियों ने लूटी लड़की की अस्मत

बॉयफ्रैंड ने नौकरी लगाने का झांसा देकर लड़की को बुलाया और अपने चार दोस्तों संग चलती कार में बलात्कार किया.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 11 Sep 2021, 10:26:37 PM
gangrape

बलात्कार, प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बॉयफ्रैंड ने नौकरी लगाने का झांसा देकर लड़की को बुलाया 
  • अपने चार दोस्तों संग चलती कार में किया बलात्कार  
  • पीड़िता को कार से कांचीपुरम में स्थित एक फार्म हाउस में ले गया

 

चेन्नई:

तमिलनाडु के कांचीपुरम में  एक सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने 4 दोस्तों संग बलात्कार को अंजाम दिया. पीड़िता की उम्र  20 वर्ष है. बॉयफ्रैंड ने नौकरी लगाने का झांसा देकर लड़की को बुलाया और अपने चार दोस्तों संग चलती कार में बलात्कार किया. आरोपियों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद पीड़िता को हाईवे पर छोड़ कर भाग खड़े हुए. पीड़िता एक मोबाइल की दुकान पर काम करती है और वहीं पर कुछ दिनों पहले उसी दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी. हर रोज दुकान पर मिलने के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों एक-दूसरे से बात करते थे. कुछ दिनों के बाद लड़की की मुलाकात गुनासीलन ने अपने एक और दोस्त से करवाई. उन्होंने पीड़िता को भरोसा दिलाया था कि वे किसी प्राइवेट कंपनी में उसकी नौकरी लगा देंगे.

जानकारी के मुताबिक गुनासीलन 8 सितंबर को पीड़िता को कार से कांचीपुरम में स्थित एक फार्म हाउस में ले गया और रास्ते में सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. कुछ देर बाद पीड़िता बेहोश हो गई, तो गुनासीलन ने अपने चार और दोस्तों को वहां बुलाया और कार में ही पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें:PM नरेन्द्र मोदी ने किया अहमदाबाद के सरदारधाम भवन का लोकार्पण

हालांकि, होश में आने पर पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की और इसी कोशिश में उसने अपने पैरों से कार की खिड़की को तोड़ने का प्रयत्न भी किया. ये सब देखकर स्थानीय लोगों का ध्यान कार की ओर गया. लोगों को कार की तरफ आता देखकर सभी आरोपी पीड़िता को चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर फेंक कर वहां से फरार हो गए. पीड़िता को इलाज के लिए कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सामने आते ही कांचीपुरम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आरोपियों को तुरंत पकड़ने और मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अगले ही दिन 9 सितंबर को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 10 सितंबर को पांचवां आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 11 Sep 2021, 10:26:37 PM

For all the Latest States News, Tamilnadu News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.