News Nation Logo

केरल : कांग्रेस बोली, पिनाराई विजयन सबसे बड़े झूठे और सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं

विपक्ष के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश चेन्निथला ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सबसे बड़े झूठे और सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं.

IANS | Updated on: 29 Mar 2021, 05:40:26 PM
Pinarayi Vijayan

Pinarayi Vijayan (Photo Credit: फाइल फोटो)

केरल:

विपक्ष के नेता और कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता रमेश चेन्निथला ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan ) सबसे बड़े झूठे और सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं. चेन्निथला ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही और बताया कि हर दिन कई सबूत सामने आ रहे हैं और सोने की तस्करी और डॉलर के मामले से जुड़ी हर बात से पता चलता है कि इन सभी गतिविधियों का केंद्र विजयन का कार्यालय था. चेन्निथला ने कहा कि विजयन शहर में जाते हैं और कहते हैं कि वामपंथियों के नेतृत्व में केरल में भ्रष्टाचार में कमी आई है.

कई लोग यह समझने में नाकाम रहे हैं कि उन्हें (विजयन को) अपने अच्छे दोस्त नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जिन्होंने भ्रष्टाचार निरोधक कानून को कमजोर कर दिया है. और, आज नियम यह है कि विधायकों या पूर्व विधायकों के खिलाफ भ्रष्टाचार की कोई भी शिकायत पर तब तक सुनवाई नहीं हो सकती, जब तक कि सरकार या प्राधिकारी (अप्वॉइंटिंग अथॉरिटी) इसे मंजूरी नहीं देते. चेन्निथला ने कहा कि विजयन उन पर अक्सर हमला कर रहे हैं क्योंकि वह इस सरकार के विभिन्न भ्रष्टाचार के मुद्दों को सामने ला रहे हैं.

और पढ़ें: केरल: कांग्रेस-BJP के बीच डील अब अधिक स्पष्ट हो रहा है : विजयन

चेन्निथला ने कहा कि बात चाहे डिस्टिलरी मामले की हो या ब्रुअरीज केस की - मैं इस भ्रष्ट सरकार के पीछे पड़ गया हूं. फिर स्प्रिंकलर मुद्दा आया और फिर केरल के समुद्र और राज्य के मत्स्य संसाधन को अमेरिकी मुख्यालय की कंपनी को बेचने का सबसे भ्रष्ट सौदा..विजयन को बाद में उन सभी को रद्द करना पड़ा, जिन मुद्दों को मैंने उठाया. इसके बाद भी विजयन का कहना है कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे बड़े सेनानी हैं. विजयन सबसे बड़े झूठे और सबसे भ्रष्ट व्यक्ति निकले हैं.

चेन्निथला ने कहा कि आज की स्थिति ऐसी है कि कोई भी भ्रष्टाचार का मामला जो विजयन जैसे लोगों के नाम पर आता है, उसकी जांच नहीं की जाती है. जबकि, अगर कोई मेरे या हमारे नेताओं के खिलाफ पत्र लिखता है, तो उसकी तुरंत जांच की जाती है. चेन्निथला ने विजयन को प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के संबंध में अपना रुख स्पष्ट करने के लिए भी कहा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 05:40:26 PM

For all the Latest States News, Kerala News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.