News Nation Logo

केरल : RSS नेता की हत्या के मामले पुलिस ने PFI के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Yasir Mushtaq | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Sep 2022, 10:17:50 AM
Popular Front of India

Popular Front of India (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

केरला के पालक्कड में आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में केरल पुलिस ने पालक्काड जिले के पीएफआई के जिला सचिव अबू बकर सिद्दीक को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक इस मामले कुल 27 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 16 अप्रैल को श्रीनिवासन की हत्या की गई थी. सोमवार देर रात केरला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने पालक्कड़ जिले के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के जिला सचिव अबू बकर सिधिक को आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले गिरफ्तार कर लिया है। अबू बकर सीधिक पर आरोप है इस हत्या की साजिश रचने का ,हत्यारों को इस अपराध के लिए प्रेरित करना।

श्रीनिवासन मर्डर केस में ये 27 वीं गिरफ्तारी है, आरोपी  पीएफआई का जिला सचिव है, मर्डर की साजिश रचने, इस हत्या को अंजाम देने के लिए हत्यारों को प्रेरित करने और इस अपराध में उनकी मदद करने के आरोप में इस शख्स को अरेस्ट किया है, अभी तक गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर  पूरे साक्ष्य जुटाने के बाद ये गिरफ्तारी हुई है, इस केस में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं. आरएसएस के सिथानी नेता श्रीनिवासन की हत्या 16 अप्रैल को की गई थी ,छे हमलावरों ने मेलमुरी में श्रीनिवासन की दुकान के पास ही हमलवारों ने उन पर हमला किया था और मौके से फरार हुए थे।

श्रीनिवासन की हत्या से एक दिन पहले 15 अप्रैल की दोपहर को जुमा नमाज़ पड़कर अपने घर लौट रहे पीएफआई के कार्यकर्ता जुबैर की पालक्कड के इलापुल्ली इलाके  में हत्या की गई।माना जा रहा है की जुबैर की हत्या का बदला लेने के लिए श्रीनिवासन की हत्या की गई थी। वही पीएफआई ने अबू बकर सीधिक की गिरफ्तारी को लेकर केरला सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिख कर  आरोप लगाया है की पीएफआई की कोझिकोड रैली में लोगो की भीड़ को देख कर सरकार परेशान है ,इसी लिए पीएफआई से जुड़े लोगो को निशाना बनाया जा रहा है,और  झूठे मामलों में फसाया जा रहा है।

First Published : 20 Sep 2022, 10:17:50 AM

For all the Latest States News, Kerala News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.