logo-image

Kerala में बोले PM मोदी- सत्ता प्राप्ति का लक्ष्य रखने वाले दल जन कल्याण नहीं कर सकते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल के पथनमथिट्टा में हैं, उन्होंने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केरल के लोग कह रहे है कि अबकी बार 400 पार

Updated on: 15 Mar 2024, 04:03 PM

New Delhi:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल के पथनमथिट्टा हैं. उन्होंने यहां एक सार्वजनिक रैली का संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि केरल के पथनमथिट्टा में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पथनमथिट्टा का माहौल बात रहा है कि इस बार केरल में कमल खिलने जा रहा है. बीजेपी यहां की युवा ऊर्जा को बढ़ावा दे रही है. इसलिए केरल के लोग कह रहे है कि अबकी बार 400 पार. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल में भ्रष्ट और नाकाबिल सरकार होने का बहुत बड़ा नुकसान केरल के सभी लोगों को उठाना पड़ा रहा है.

सार्वजनिक रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल में कानून-व्यवस्था का हाल बहुत बुरा है. यहां तक के चर्च के पादरी भी हिंसा के शिकार हो रहे हैं. महिलाएं , युवा और हर वर्ग डर में जी रहा है और राज्य सरकार में बैठे लोग चैन की नींद सो रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जिन राजनीतिक दलों का लक्ष्य केवल सत्ता प्राप्त करना है, वे कभी भी लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकते. एलडीएफ और यूडीएफ यहां एक-दूसरे से लड़ने का दिखावा करते हैं लेकिन दिल्ली में वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं. कांग्रेस और वामपंथियों ने केरल को लूटा है. केरल के लोग इस बात को समझ चुके हैं.

सार्वजनिक रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल की संस्कृति आध्यात्मिकता से जुड़ी है, लेकिन यूडीएफ और एलडीएफ आस्था को कुचलने के लिए जाने जाते हैं. केरल की संस्कृति शांति को बढ़ावा देती है लेकिन यूडीएफ और एलडीएफ राजनीतिक हिंसा में विश्वास करते हैं. एलडीएफ की पहचान सोना लूटने से है, यूडीएफ की पहचान सौर ऊर्जा लूट से है. इस लूट के खेल को रोकने के लिए मैं आज आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं.