logo-image

केरल: RSS कार्यालय पर फेंका गया बम, दहल उठा पूरा इलाका...VIDEO

केरल के कन्नूर जिले से आज यानी मंगलवार सुबह बड़ी घटना सामने आई है. यहां पय्यानुर में RSS कार्यालय (  Bomb hurled at RSS office ) पर बम फेंका गया है

Updated on: 12 Jul 2022, 12:04 PM

News Delhi :

केरल के कन्नूर जिले से आज यानी मंगलवार सुबह बड़ी घटना सामने आई है. यहां पय्यानुर में RSS कार्यालय (  Bomb hurled at RSS office ) पर बम फेंका गया है. पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार यह घटना आज सुबह हुई है. घटना में इमारत की खिड़की के शीशे टूटे गए हैं. धमाका इतना तेज था कि आसपास का पूरा इलाका दहल गया. घटना के समय तक अधिकांश लोग अपने घरों में सो रहे थे. लेकिन जैसे ही तेज आवाज में धमाका हुआ तो लोगों की नींद टूटी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. घटना में किसी के घायल होने या हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

आपको बता दें कि इससे पहले आरएसएस कार्यालय को निशाना बनाया जा चुका है. साल 2017, जुलाई में संघ कार्यालय में तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी. उस समय माकपा कार्यकर्ताओं पर घटना में शामिल होने का आरोप लगा था. फिलहाल भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने हमलों को रोकने में असफल साबित होने के लिए राज्य प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है.