logo-image

WTC Final 2023: फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी हुआ चोटिल!

WTC Final 2023: फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर! टीम इंडिया के लिए पैदा हुईं खतरे की स्थिति.

Updated on: 06 Jun 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Injured WTC Final 2023 : आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 (WTC Final 2023) का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल में 7 जून से खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते इस फाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. रिपोर्ट्स हैं कि रोहित अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं. आप समझ ही सकते हैं कि रोहित फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया की जान हैं. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : 'सॉफ्ट सिग्नल' की विदाई, हेलमेट पर ये नियम, WTC फाइनल में इस बार होगा कुछ अलग

हालांकि आपको बता दें कि ये अभी रिपोर्ट्स ही हैं. बीसीसीआई ये फिर टीम की तरफ से कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. अभ्यास के दौरान कप्तान रोहित ने अपने थंब पर पट्टी बांधते हुए नजर आ रहे थे. उम्मीद करते हैं कि ये सभी बातें गलत हों और हमारे कप्तान साहब एकदम फिट हों. 

यह भी पढ़ें - Asia Cup 2023 से होगी पाकिस्तान की छुट्टी! भारत को मिला 3 देशों का साथ, हाइब्रिड मॉडल को नकारा

कप्तान रोहित शर्मा के पास कप्तानी के साथ-साथ अपनी बल्लेबाजी से भी शानदार प्रदर्शन करने का मौका है. हालांकि आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रोहित शर्मा का बल्ला कुछ खास नहीं चलता है. इसलिए पूरा देश चाहेगा कि रोहित शानदार कमाल करके टीम को जीत दिलाएं. 10 साल का इंतजार आईसीसी ट्रॉफी WTC Final 2023 का वो खत्म करें. इसके लिए कप्तान रोहित के साथ विराट कोहली का चलना भी बेहद जरूरी है. कोहली ने आईपीएल 2023 में बल्ले से कमाल करके दिखाया था.