logo-image
लोकसभा चुनाव

'तुम लोग बस IPL खेलो', भारत की हार के बाद टीम इंडिया पर भड़के फैंस

WTC 2023 FINAL : ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 209 रनों से हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया को लगातार दूसरी बार फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 11 Jun 2023, 06:04 PM

highlights

  • 209 रन से हारी टीम इंडिया
  • 444 का था टारगेट
  • 234 पर ढ़ेर हुआ भारत

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 209 रनों से हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया को लगातार दूसरी बार फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा. भारत की शर्मनाक हार ने करोड़ों फैंस का खिताबी जीत का सपना चूर-चूर कर दिया है. इस हार के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा टीम इंडिया पर फूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों को फैंस भला-बुरा सुना रहे हैं. 

लगातार दूसरी बार WTC FINAL हारी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर नॉकआउट मैच में खुद को साबित नहीं कर सकी और हार गई. कंगारू टीम ने WTC 2023 फाइनल मैच में भारत के  सामने 444 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था. मगर, टीम इंडिया 234 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई और 209 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. ये लगातार दूसरी बार है, जब भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. इस हार ने ना केवल टीम इंडिया बल्कि करोड़ों भारतीय फैंस का दिल भी तोड़ दिया है, जिन्हें 10 साल बाद ICC ट्रॉफी की आस थी. सपना टूटने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की नाराजगी साफ नजर आ रही है. कोई विराट कोहली को अपशब्द कह रहा है, तो कोई रोहित शर्मा पर गुस्सा उतार रहा है. तो आइए आपको दिखाते हैं फैंस के कुछ रिएक्शंस...

सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे फैंस

ये भी पढ़ें : WTC : ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा भारत का सपना, 209 रन से फाइनल जीतकर रचा इतिहास

बताते चलें, 2019-2021 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले चक्र में भी टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया था. जहां, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने भारत को 8 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस बार सभी को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थी, मगर एक बार फिर वही हुआ और भारतीय टीम खिताबी जीत से चूक गई.