logo-image
लोकसभा चुनाव

फैंस से भरे स्टेडियम में बॉयफ्रेंड ने GF को पहनाई रिंग, फिर किया KISS, देखें VIDEO

WTC 2023 FINAL : एक ओर मैदान पर इतना रोमांचक मैच चल रहा था, वहीं स्टैंड में एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में रिंग पहनाकर प्रपोज किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

Updated on: 11 Jun 2023, 01:12 PM

highlights

  • भारत को जीतने के लिए बनाने हैं 280 रन
  • टीम इंडिया का स्कोर 164/3
  • 10 साल बाद ICC ट्रॉफी जीत सकता है भारत

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : द ओवल में भारत और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. अब भारत को जीतने के लिए 5वें दिन 280 रन बनाने हैं. जहां एक ओर मैदान पर इतना रोमांचक मैच चल रहा था, वहीं स्टैंड में एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में अंगूठी पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

अगूंठी पहनाकर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच का चौथा दिन मैदान पर बहुत ही शानदार रहा. वहीं भारतीय पारी के 5वें ओवर में अचानक एक फैन अपनी सीट से उठा और बगल में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड की ओर मुड़ा और झट से अंगूठी अपनी गर्लफ्रेंड को पहना दी. ब्वॉयफ्रेंड द्वारा रिंग पहनाने पर लड़की खुशी से जूम उठी और दोनों ने सबके सामने ही किस किया. इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आप इस प्रपोजल को देख सकते हैं. इतना ही नहीं इसके बाद वहां मौजूद लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं.

कैमरामैन ने जैसे ही इस मूमेंट को कैप्चर किया, वैसे ही पूरे स्टेडियम में तालियों की गूंज सुनाई देने लगी.  इस दौरान कॉमेंट्री कर रहे रिकी पोंटिंग ने कहा कि लोग TV पर दिखने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकते. हालांकि,ये पहला मौका नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई कपल्स ने एक-दूसरे को स्टेडियम में प्रपोज किया है. 

भारत के सामने 444 रनों का लक्ष्य

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने WTC 2023 FINAL में भारत के सामने 444 रनों का टारगेट सेट किया. जिसके जवाब में चौथे दिन के खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 164 रन बना दिए हैं. अभी भी जीतने के लिए भारत को 280 रन बनाने हैं. टीम इंडिया के हाथ में 7 विकेट हैं और क्रीज पर विराट कोहली (44) - अजिंक्य रहाणे (20) के स्कोर पर सेट हैं. यदि ये पार्टनरशिप ऐसे ही आगे बढ़ती है, तो 10 सालों से चला आ रहा ICC ट्रॉफी का सूखा खत्म हो सकता है.