logo-image
लोकसभा चुनाव

'इसे बैन कर दो यार', विराट के Out होने पर अनुष्का पर फूटा फैंस का गुस्सा

WTC 2023 FINAL :ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी देखा गया है की अगर अनुष्का स्टैंड में हैं, तो विराट के आउट होने पर फैंस का गुस्सा उनपर फूटता है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स तो Anushka Sharma को स्टेडियम में आने से बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. 

Updated on: 11 Jun 2023, 04:20 PM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के 5वें दिन की शुरुआत टीम इंडिया के लिए बहुत खराब रही. एक ही ओवर में स्कॉट बोलैंड ने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को आउट कर दिया. चौथे दिन के खत्म होने पर विराट 44 के स्कोर पर नाबाद थे और उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. मगर वह उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके और 49 के निजी स्कोर पर आउट हो गए. एक ओर मैदान पर विराट पवेलियन लौटे, तो वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर निशाना साधा. 

विराट और जडेजा एक ही ओवर में OUT

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने WTC 2023 FINAL की दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की थी. ऐसा लग रहा था की वह यहां से भारत को जीत की ओर ले जाएंगे. मगर, 5वें दिन कोहली ने सिर्फ 5 रन बनाए और स्कॉट बोलैंड को अपना विकेट थमा बैठे. इसी ओवर में बोलैंड ने रवींद्र जडेजा को बिना खाता खोले ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इस तरह जल्दी विकेट गंवाने के चलते भारत की अब बड़े मैच को जीतकर ट्रॉफी अपने नाम करने की उम्मीद भी हल्की पड़ गई है. 

पत्नी अनुष्का शर्मा टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टैंड में बैठी दिखीं. जैसे ही विराट का विकेट गिरा सोशल मीडिया पर अनुष्का की ट्रोलिंग शुरू हो गई. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी देखा गया है की अगर अनुष्का स्टैंड में हैं, तो विराट के आउट होने पर फैंस का गुस्सा उनपर फूटता है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स तो Anushka Sharma को स्टेडियम में आने से बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. बताते चलें, भारतीय टीम को अभी भी जीतने के लिए रवींद्र जडेजा जब आउट हुए, तब भारत का स्कोर 179/5 हो गया था. ऐसे में भारत को जीत के लिए 255 रनों की दरकार है. 

ये भी पढ़ें :

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं Anushka Sharma