logo-image
लोकसभा चुनाव

'लगा दी पनौती', फाइनल के बीच डिविलियर्स पर अचानक क्यों फूट पड़ा फैंस का गुस्सा

WTC 2023 FINAL : भारत को फाइनल मैच जीतने के लिए अभी भी 280 रनों की दरकार है. एबी डिविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे पढ़कर फैंस उनपर भड़क गए हैं.

Updated on: 11 Jun 2023, 10:17 AM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच अब रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है. कंगारू टीम ने भारत को जीत के लिए 444 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया. भारतीय टीम ने भी पूरी ताकत से शुरुआत की है और चौथे दिन के खत्म होने तक उनका स्कोर 164/3 का रहा. अब गेम के 5वें दिन टीम इंडिया को जीतने के लिए 280 रन बनाने होंगे. मगर, इस बीच पूर्व अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भारतीय खेमे की जीत को लेकर कुछ ऐसा कहा है की फैंस नाखुश हो गए हैं. 

डिविलियर्स ने शेयर किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम WTC 2023 FINAL में लक्ष्य से दूर जरूर है, लेकिन उनका इंटेंट उन्हें जीत दिला सकता है. मगर, इस बीच एबी डिविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा लगा की फैंस उनपर भड़क गए. डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा- अगर 5वें दिन भारत लायन का तोड़ ढूंढ लेती है और दूसरी नई बॉल आने तक एक ही विकेट खोती है, तो नहीं जानते कि फिर क्या हो सकता है. डिविलियर्स के इस पोस्ट के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और वह उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे. 

ये भी पढ़ें : WTC 2023 FINAL : LIVE मैच में गिल के साथ ये क्या करने लगे विराट, वायरल हो गया वीडियो

डिविलियर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारत को जीतने के लिए बनाने हैं 280 रन

444 रनोंं के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने शुरुआत अच्छी की, लेकिन शुभमन गिल 18 के निजी स्कोर पर आउट हो गए और भारत को पहला झटका लगा. इसके बाद रोहित शर्मा 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. चेतेश्वर पुजारा से सभी को उम्मीद थी, लेकिन वो भी 27 के स्कोर पर आउट हो गए. हालांकि, अभी भी टीम इंडिया के पास उम्मीद है, क्योंकि क्रीज पर विराट कोहली (44) और अजिंक्य रहाणे (20) रन बनाकर नाबाद डटे हुए हैं. यदि भारत को 5वें दिन लक्ष्य हासिल करना है, तो कोहली और रहाणे को अपनी पार्टनरशिप को बड़ा बनाना होगा.