News Nation Logo

IND-W vs PAK-W: भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 07 Oct 2022, 07:52:02 AM
article player  1

IND-W vs PAK-W (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

IND-W vs PAK-W Women's Asia Cup 2022: बांग्लादेश (Bangladesh) में खेले जा रहे महिला एशिया कप में आज (7 अक्टूबर) भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान महिला टीम से है. पुरुषों की टीम की ही तरह जब महिलाओं की टीम भी एक दूसरे से भिड़ती है तो दोनों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है.भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) की पिछले दो मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें मार्च में हुई वर्ल्ड कप (World Cup) और हाल ही में कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games 2022) में एक दूसरे से भिड़ी थी. उन दोनों ही मुकाबले में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pkistan) को शिकस्त दी है. 

महिला एशिया कप 2022 में भारतीय टीम अपने शुरुआती तीनों मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में पर टॉप है. वहीं पाकिस्तान की टीम तीन मैचों में से दो में जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है. 

कब और कहां खेला जाएगा भारतीय महिला टीम-पाकिस्तान महिला का मैच?

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला टीम के बीच खेले जाने वाले मुकाबला आज दोपहर 1 बजे से सिलहट के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

कहां होगा भारतीय महिला टीम-पाकिस्तान महिला टीम की लाइव टेलीकास्ट?

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस मुकाबले को डिजनी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ऐप पर भी देख सकते हैं.

दोनों टीमों की स्क्वाड : 

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, सबिनेनी मेघना, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, दयालन हेमलता, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़, राधा यादव और केपी नवगिरे.

पाकिस्तान: बिस्माह मारूफ (कप्तान), ऐमान अनवर, आलिया रियाज, आयशा नसीम, डायना बेग, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली, निदा डार, ओमैमा सोहेल, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज़ और तुबा हसन.

First Published : 07 Oct 2022, 07:52:02 AM

For all the Latest Sports News, Womens Asia Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.