logo-image

Ind vs Pak: मैच से पहले बड़ा खुलासा, पाकिस्तानी टीम के इस खिलाड़ी को नहीं दिखती गेंद

मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक पर न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मशहूर कमेंटेटर साइमन डूल ने सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि मलिक को CPL में गेंद नजर नहीं आ रही थी.

Updated on: 24 Oct 2021, 05:35 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. भारतीय टीम पाकिस्तान को मात देने के लिए एक बार फिर से तैयार है. यही कारण है कि पाकिस्तान में उनकी टीम की जीत की दुआएं मांगी जा रही हैं. जबकि भारतीय फैंस को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम पर पूरा भरोसा है कि टीम एक बार फिर पाकिस्तान को मात देकर रिकॉर्ड कायम रखेगी. लेकिन मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के एक खिलाड़ी पर न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मशहूर कमेंटेटर साइमन डूल ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: भारतीय टीम की जीत के लिए देश में इन जगहों पर हो रहा पूजा पाठ

आपको बता दें कि साइमन डूल ने एक खास शो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक पर सवाल खड़े किए. साइमन डूल एक प्रश्न के जवाब में कहा कि वो मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक में से किसी एक खिलाड़ी को ही पाकिस्तानी टीम में रखेंगे. इसके बाद उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को वो पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहते. उन्होने इसका कारण बताया कि हाल ही में खेली गई कैरेबियन प्रीमियर लीग में मलिक का बहुत ही खराब प्रदर्शन था. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: मैच से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, फैंस ऐसे मचा रहे गदर

उन्होने आगे कहा कि हाल ही में मैंने शोएब मलिक को CPL में खेलते देखा था. वो बेहद बुरा खेले थे. उन्हें गेंद नजर नहीं आ रही थी. दूसरी ओर मोहम्मद हफीज अच्छी गेंदबाजी कर लेते हैं तो मैं उन्हें टीम में जगह दूंगा. बता दें शोएब मलिक ने सीपीएल 2021 में गयाना अमेजॉन वॉरियर्स के लिए खेलते हुए 10 पारियों में महज 7.44 की औसत से 67 रन बनाए थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: आज होगी बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले, या होगी गेंदबाजों की धूम. जानिए पिच का हाल

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी शोएब मलिक को भारत के खिलाफ अंतिम 12 खिलाड़ियों में रखा है. उनका टीम में आने का कारण सिर्फ इतना है कि वो स्पिन को अच्छा खेलते हैं. बाबर के मुताबिक शोएब मलिक के पास अनुभव है और वो स्पिनर्स के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करते हैं.