logo-image

Ind vs Pak: मैच से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़, फैंस ऐसे मचा रहे गदर

इस मैच का आनंद लेने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. मैच से पहले सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. आइये आपको भी ऐसे मीम से रुबरु करवायें जो मैच से पहले ही रोमांच ला दी है.

Updated on: 24 Oct 2021, 05:48 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान की टीमें बस कुछ घंटों में आमने-सामने होंगी. भारतीय टीम ये मैच जीतकर पाकिस्तान को एक बार फिर धूल चटाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप में जब भी भारतीय टीम से भिड़ी है, उसको मुंह की ही खानी पड़ी है. इस मैच का आनंद लेने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. मैच से पहले सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई है. आइये आपको भी ऐसे मीम्स से रुबरु करवायें जो मैच से पहले ही रोमांच ला दी है. 

आपको बता दें इससे पहले भारतीय टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम से पांच बार भिड़ी है, भारतीय टीम पांचों बार टीम पाकिस्तान को हराई है. भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान से भारी है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टी20 में 111 मैच खेल चुके हैं, इस दौरान रोहित के बल्ले से 2864 रन निकलें हैं. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की बात करें तो केएल राहुल ने टी20 में 49 मैच खेले हैं. इस दौरान राहुल के बल्ले से 1557 रन निकले हैं. जबकि कप्तान कोहली टी20 में 90 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3159 रन निकला है. इन तीनों बल्लेबाजों में से कोई एक भी चल जायेगा तो टीम की जीत इस बार भी पक्की है.  

मध्यक्रम की बात करें तो सूर्य कुमार यादव नंबर चार पर खेल सकते हैं. यादव टी20 के चार मैचों में 139 रन बनाएं हैं. रिषभ पंत के बल्ले से टी20 के 33 मैचों में 512 रन निकले हैं. खास बात यह है कि सभी खिलाड़ी इस वक्त फॉर्म में हैं.