logo-image

भारत को हराने के लिए जी-जान से जुटी पाकिस्तानी टीम, इस दिग्गज ने दिया टिप्स

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने पाकिस्तानी टीम को भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टिप्स दिया है. मियांदाद ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ पाकिस्तान के मैच के दौरान अपनी भूमिका निभानी होगी.

Updated on: 13 Oct 2021, 12:04 AM

नई दिल्ली:

T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बचे हैं. सभी टीमें वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई हैं. भारतीय टीम (Team India) भी वर्ल्ड कप की तैयारी में लग गई है. भारतीय टीम का पहला मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) से है. पाकिस्तान भी वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई है. भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले दोनों टीमों के फैंस भी मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने पाकिस्तानी टीम को भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टिप्स दिया है. मियांदाद ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ पाकिस्तान के मैच के दौरान अपनी भूमिका निभानी होगी. उन्होने कहा कि पाकिस्तानी टीम कभी भी विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाफ मैच नहीं जीती है.

मियांदाद ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि आम तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मैच के दौरान भी ऐसा ही करें. उन्होने टीम को सुझाव दिया कि निरंतरता ही भारत को हराने की कुंजी है. इसके साथ ही उन्होने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमिज़ राजा से मैच जीतने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा.

टी20 वर्ल्ड का आगाज यूएई और ओमान की सरजमी पर 17 अक्टूबर से शुरु होगा जो 14 नवंबर तक चलेगा. वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला ही मैच 24 अक्टूबर को दुबई पाकिस्तान से है. इससे पहले भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच से करेगी. इस मैच पर दोनों देशों की निगाहें टिकी रहेंगी.