logo-image

Team India Diwali: प्लेयर्स ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, जानें विराट कोहली ने क्या लिखा

भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी. मोहम्मद नवाज के हाथों में गेंद थी. नवाज ने अच्छी शुरुआत की. उन्होंने पहली तीन गेंद पर तीन रन दिए और हार्दिक को भी आउट किया.

Updated on: 24 Oct 2022, 02:06 PM

highlights

  • आज पूरा देश मना रहा है दिवाली का त्योहार
  • टीम इंडिया के प्लेयर्स ने फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं
  • दिवाली से एक दिन पहले भारत ने पाकिस्तान को हराया

नई दिल्ली:

Team India Diwali Celebration: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सुपर-12 में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए रोमांचक मुकाबले को टीम इंडिया ने 4 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया ने देशवासियों को दीवाली का तोहफा दिया. विराट कोहली की 53 गेंदों पर 82 रनों की पारी की बदौलत टीम इंडिया को यह जीत हासिल हुई. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने देशवासियों को दीपावली को की शुभकामनाएं दी हैं. 

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी.

आखिरी ओवर में ऐसी जीती टीम इंडिया

भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी. मोहम्मद नवाज के हाथों में गेंद थी. नवाज ने अच्छी शुरुआत की. उन्होंने पहली तीन गेंद पर तीन रन दिए और हार्दिक को भी आउट किया. लेकिन उसके बाद नवाज ने एक गलती कर दी जो पाकिस्तान को भारी पड़ा. नवाज ने अगले गेंद को नो बॉल फेंका जिसपर कोहली ने छक्का लगा दिया. इसके बाद अगली बॉल पर कोहली बोल्ड आउट हुए लेकिन फ्री हिट वाली बॉल थी. कोहली ने इस बॉल पर तीन रन लिए. भारत को जीत के लिए आखिरी बॉल पर 1 रन की जरूरत थी. आर अश्विन ने यह रन बनाकर भारत को जीत दिलाई.