News Nation Logo

T20 WC : साउथ अफ्रीका से नहीं भारत को इस टीम से बचना होगा, कर सकती है बड़ा उलटफेर!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 29 Oct 2022, 12:33:21 PM
team india in t20 world cup 2022 ind vs sa match updates

team india in t20 world cup 2022 ind vs sa match updates (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • कल होगा भारत का मुकाबला
  • मौसम साफ रहने की है बात
  • बदलाव होने के कम हैं चांस

नई दिल्ली:  

Team India in T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम इस विश्व कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. पहले मुकाबले में पाकिस्तान को मात दी और उसके बाद नीदरलैंड्स को हरा दिया. सेमीफाइनल की बात करें तो लगभग-लगभग भारतीय टीम पहुंच चुकी है. लेकिन अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है. ऐसे में कल होने वाले मैच में साउथ अफ्रीका को हराना होगा और बाकी बांग्लादेश, जिबाब्वे के साथ बचे हुए मैच में से एक मैच को जीतना होगा. ऐसा होते ही भारतीय टीम की टिकट सेमीफाइनल के लिए पक्की हो जाएगी. कल भारतीय टीम का तीसरा मुकाबला पर्थ में साउथ अफ्रीका के साथ खेला जाएगा और उम्मीद कर रहे हैं कि भारतीय टीम इसको भी आसानी से जीत लेगी. हालांकि साउथ अफ्रीका नहीं बल्कि जिंबाब्वे की टीम भारत के लिए खतरा साबित हो सकती है.

जिंबाब्वे कर सकती है एक और अपसेट

जैसा आपने देखा कि पाकिस्तान की टीम को जिंबाब्वे ने बड़ी आसानी से हरा दिया और पाकिस्तान के लिए लगभग रास्ते सेमीफाइनल के लिए बंद भी हो चुके हैं. अगर भारत की बात करें तो भारत का आखिरी मुकाबला जिंबाब्वे के साथ है, तो ऐसे में टीम को ये कोशिश करनी होगी कि साउथ अफ्रीका को हराने के बाद बांग्लादेश को मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ले. आखिरी मैच के लिए अगर बात गई तो हो सकता है जिंबाब्वे के तेज गेंदबाज भारत के ऊपर भारी पड़ जाएं.

ऐसी है अंकतालिका

अंक तालिका की बात करें तो भारतीय टीम अपने ग्रुप में नंबर एक पर बनी हुई है और वहीं पाकिस्तान की हालत खस्ता है. भारत को केवल 3 मैचों में से दो मैच सेमीफाइनल के लिए जीतने हैं. ऐसा होते ही टीम इंडिया 2007 के बाद फिर से एक बार फिर वर्ल्ड कप अपने नाम करने के लिए आगे बढ़ जाएगी. रोहित की कोशिश होगी कि कल होने वाले मैच में कोई भी बढ़ा बदलाव ना करें.

First Published : 29 Oct 2022, 12:33:21 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.