News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

T20 World Cup : पाकिस्तान जाने पर न्यूज़ीलैंड ने ये क्या बोल दिया!

बीते सितंबर महीने में न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) और पाकिस्तान (Pakistan) काफी न्यूज में रहे. जी. आप समझ ही गए होंगे. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के टूर की

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 29 Oct 2021, 11:25:51 AM
kane williamson

kane williamson (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

बीते सितंबर महीने में न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) और पाकिस्तान (Pakistan) काफी न्यूज में रहे. जी. आप समझ ही गए होंगे. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के टूर की. जिसमें न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) वापस लौट आई थी. साथ ही दे गई पाकिस्तान (Pakistan) को काफी ज्यादा दर्द और बेइज्जती. न्यूज़ीलैंड को देखकर इंग्लैंड (England) ने भी वही काम किया. बस अंतर इतना ही था कि न्यूज़ीलैंड पाकिस्तान जाकर वापस आई थी और वहीं इंग्लैंड ने जाने से ही मना कर दिया था. पाकिस्तान की इमेज इससे काफी खराब हुई थी. इमेज इतनी खराब हुई थी कि PCB चीफ रमीज़ राजा ने कहा था कि पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप में न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड को हराकर ही चैन लेंगे. साथ ही पाकिस्तान की ये हसरत आधी पूरी हो गई है. मतलब पाकिस्तान ने तो न्यूज़ीलैंड को हरा दिया है. आज हम आपसे ये बात क्यों कर रहे हैं. दरअसल न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पाकिस्तान टूर पर बोला है.

विलियमसन ने कहा है कि हम समझ सकते हैं कि  पाकिस्तानी फ़ैन्स और पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के लिए ये किसी सदमें से कम नहीं था. लेकिन हम भी मजबूर थे. सीरीज शुरु होने से पहले हम सभी खुश थे. लेकिन जो सोचा था, वो हो नहीं पाया.

न्यूज़ीलैंड के उस फैसले के बाद सभी पाकिस्तानी गुस्से में थे. साथ ही सोशल मीडिया चैनल्स, पाकिस्तानी मीडिया सभी न्यूज़ीलैंड पर निशाना साध रहे थे. और यही मांग थी कि बेइज्जती का बदला लिया जाए.

विलियमसन आगे कहते हैं कि 
पाकिस्तान बहुत कंपटिटिव क्रिकेटिंग देश है. टूर्नामेंट की शुरुआत पाकिस्तान के लिए काफी अच्छा रहा है. मुझे लगता है कि वे इस टूर्नामेंट में अच्छा खेलते रहेंगे. बता दें कि पाकिस्तान ने पहले मैच में इंडिया को 10 विकेट से हराया था और इसके बाद न्यूज़ीलैंड को पांच विकेट से मात दी थी.

First Published : 29 Oct 2021, 11:25:51 AM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.