logo-image

T20 World Cup: कोहली लगातार तीसरी बार हारे टॉस, ट्रेंड हुआ शोले फिल्म का सिक्का

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लगातार तीसरी बार टॉस गंवा दिया है. कोहली के टॉस हारते ही सोशल मीडिया पर लोग शोले फिल्म वाला सिक्का ट्रेंड करा रहे हैं.

Updated on: 03 Nov 2021, 08:26 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप का आज भारत और अफगानिस्तान के बीच अहम मुकाबला खेला जा रहा है.  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में लगातार तीसरी बार टॉस गंवाया. अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. विराट कोहली के टॉस हारते ही सोशल मीडिया पर शोले फिल्म ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें कि शोले फिल्म के अभिनेता धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन किसी भी काम को करने पहले एक सिक्के से टॉस करते थे. उस सिक्के में दोनों तरफ एक ही सिंबल था. अब कोहली के टॉस हारते ही लोग शोले फिल्म के सिक्के को ट्रेंड करा रहें हैं. 

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, घटा दिए डीजल पेट्रोल के दाम

एक यूजर ने ट्वीट किया कि विराट कोहली के जन्मदिन के लिए 29 घंटे से भी कम समय बचा है, मैं उन्हें शोले वाला सिक्का गिफ्ट करने जा रहा हूं. 

एक यूजर ने लिखा कि शोले वाला सिक्का इस्तेमाल करने पर भी टॉस हार जाएगा विराट.

एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि आईसीसी "शोले" के सिक्के का उपयोग कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: Deepotsav in Ayodhya: 9 लाख से ज्यादा दीयों से जगमगाई राम की नगरी, सीएम योगी ने किया संबोधित

आपको बता दें कि इस मैच से पहले भारतीय टीम ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला था. दोनों मैच में कप्तान कोहली टॉस हार गये थे. इसके साथ ही वो मैच भी हार गये थे. यही कारण है कि इस मैच में भी कोहली के टॉस हारते ही सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है. अब भारतीय टीम टॉस तो हार गई है, लेकिन टीम को वर्ल्ड कप में बनें रहना है तो हर हाल में इस मैच को जीतना होगा.