News Nation Logo

T20 World Cup: शिव मंदिर में पाकिस्तानी टीम की जीत के लिए हो रही पूजा, चलेगा लंगर

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है. पाकिस्तानी टीम की जीत के लिए पूजा पाठ भी चल रहा है. पाकिस्तानी टीम जीतेगी तो दो दिनों तक लंगर भी चलेगा.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 11 Nov 2021, 09:00:41 PM
Pakistan Team

Pakistan Team (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप का अहम मुकाबला खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिय़ा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है. पाकिस्तानी टीम की जीत के लिए पूजा पाठ भी चल रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की राजधानी लाहौर में स्थित शिव मंदिर में पिछले दो दिनों से टीम की जीत के लिए स्पेशल पूजा चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल फ्रेंचाइजी के पास 90 करोड़ रुपये तो हैं पर खर्च करना नहीं है आसान, समझें पूरा गणित

आपको बता दें कि दिवाली के पावन पर्व पर भी शिव मंदिर में पाकिस्तानी टीम की जीत के लिए पूजा पाठ किया गया था. पाकिस्तानी लोगों का मानना है कि शिव मंदिर में पूजा पाठ करने से ही टीम को कामयाबी मिली है. सेमीफाइनल से पहले भी पाकिस्तान की जीत के लिए शिव भगवान और देवी मां की पूजा की गई.

जानकारी मिल रही है कि अगर पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिय़ा को हरा देगी तो भगवान भोलेनाथ के मंदिर में लंगर चलाया जाएगा. इसके साथ ही जानकारी मिली है लंगर दो दिनों तक चलेगा और लोगों को खाना खिलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल 2022 में चमकेंगे इन खिलाड़ियों के सितारे, बिक सकते हैं करोड़ों में 

इस वक्त मैच में पाकिस्तानी टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही है. टीम के कप्तान बाबर आजम ने अच्छी पारी खेली. उन्होंने आज 39 रनों की पारी खेली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाजी मोहम्मद रिजवान अर्धशतक लगाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. देखना होगा कि आज के मुकाबले में टीम कितना स्कोर खड़ा करती है. बल्लेबाजों द्वारा रन बनाने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज किस तरह की गेंदबाजी करते हैं. 

First Published : 11 Nov 2021, 09:00:41 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.