logo-image

T20 World Cup IND vs NAM: नामीबिया ने भारत को दिया इतने रनों का लक्ष्य

भारतीय टीम की गेंदबाजों ने आज के मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. नामीबिया की टीम को आठ विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर रोक दिया. टीम की तरफ से अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट अपने नाम किया.

Updated on: 08 Nov 2021, 09:08 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नामीबिया की टीम को आठ विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर रोक दिया. भारतीय टीम की तरफ से अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट अपने नाम किया. आपको बता दें कि टीम के गेंदबाजों के आगे नामीबिया के बल्लेबाज घुटनों पर आ गये. अब देखना होगा कि भारतीय टीम इस मिले लक्ष्य को कितनी जल्द चेज कर पाएगी. पिछले मैच पर नजर डालें तो केएल राहुल और रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी से टीम ने आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया था. 

बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी नामीबिया की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. ओपनर माइकल वैन लिंगन 15 रन बनाकर आउट हो गये. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये क्रेग विलियम्स भी बिना खाता खोले आउट हुए. दूसरे सलामी बल्लेबाज स्टीफन बार्ड भी 21 रनों की पारी खेली. निकोल लॉफ्टी 5 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. कप्तान गेरहार्द इरासमस 12 रन बनाकर पवेलियन चलते बनें. डेविड वीजे ने मध्यक्रम में पारी संभालने की कोशिश की. उन्होंने 26 रनों की पारी खेली. जेजे स्मिट 9 रन बनाकर आउट हुए. क्रेग विलियम्स और जेन ग्रीन बिना खाता खेले आउट हुए.    

कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद शमी से कराई. शमी ने 4 ओवर की गेंदबाजी 39 रन दिया.  जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 19 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 16 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. राहुल चाहर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 30 रन दिया.