logo-image

IND vs PAK: हॉलीवुड स्टार द रॉक को भी है भारत-पाक मैच का इंतजार, शेयर किया स्पेशल वीडियो

दरअसल, द रॉक के नाम से फेमस ड्वेन द रॉक ने भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर एक प्रोमो शूट किया है.

Updated on: 19 Oct 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का इंतजार सिर्फ दोनों देशों के फैंस को ही नहीं बल्कि दुनिया के सभी क्रिकेट फैंस को रहता है. सभी क्रिकेट फैंस इन दोनों टीमों के मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब यह दोनों टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में एक दूसरे से भिड़ेंगी. यह हाईवोल्टेज वाला मुकाबला मेलर्बन में 23 अक्टूबर को खेला जाएगा.  इन मुकाबले को लेकर सभी क्रिकेट फैंस उत्साहित हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला कितना रोमांचक होता और लोगों को कितना पसंद आता है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि  WWE के पूर्व रेसलर और हॉलीवुड स्टार ड्वेन द रॉक ने इसका प्रोमो शूट किया है. 

दरअसल, द रॉक के नाम से फेमस ड्वेन द रॉक ने भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर एक प्रोमो शूट किया है. द रॉक की जल्द ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम 'ब्लैक एडम' है. इस फिल्म की प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर रॉक ने एक प्रोमो शूट किया है और वह भी भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के दो दिग्गज विव रिचर्ड्स और जावेद मियांदाद के बीच लगी रेस, देखिए कौन जीता

रॉक ने अपने प्रोमो में कहा, 'जब दो सबसे बड़े राइवल आपस में भिड़ेंगे तो पूरी दुनिया ठहर जाएगी. यह केवल एक क्रिकेट मैच से कहीं अधिक है. भारत बनाम पाकिस्तान मैच का समय है.'

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज वाला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसको लेकर दोनों टीमों जमकर पसीना बना रही है. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार भारत को किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों हार सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया इस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी.