logo-image

IND vs AUS Warm Up Match: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया

सभी टीमें वर्ल्ड की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भी वर्ल्ड कप के लिए जमकर पसीना बहा रही है. 

Updated on: 17 Oct 2022, 02:29 PM

नई दिल्ली:

नमस्कार, न्यूज नेशन के क्रिकेट लाइव अपडेट में आपका स्वागत है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तहत वार्मअप मुकाबला ब्रिस्बेन क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. टी20 वर्ल्ड का आगाज हो गया है. सभी टीमें वर्ल्ड की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भी वर्ल्ड कप के लिए जमकर पसीना बहा रही है. टीम इंडिया मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया है. 

calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

ऑस्ट्रेलिया की टीम पावरप्ले में बेहतरीन बल्लेबाजी की. टीम इंडिया पारवरप्ले में केवल एक विकेट लेने में सफल हुई. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक विकेट खोकर 6 ओवर में 64 रन है. 

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया की तरफ से छठां ओवर भुवनेश्वर कुमार की डाला. भुवनेश्वर कुमार ने इस ओवर में 16 रन खर्च किया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छ: ओवर की समाप्ति पर एक विकेट खोकर 64 रन है. मिशेल मार्श के आउट होने के बाद नंबर तीन पर स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने आए हैं. 

calenderIcon 11:41 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया की तरफ से पांचवां ओवर आर अश्विन की डाली. आर अश्विन ने इस ओवर में 14 रन खर्च किया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पांच ओवर की समाप्ति पर 52 रन है.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

IND vs AUS Warm Up Match: ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरुआत, मार्श और फिंच क्रीज पर 

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

T20 World  Cup: ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरुआत, मार्श और फिंच क्रीज पर 

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया की तरफ से चौथा ओवर हर्षल पटेल की डाला. हर्षल पटेल ने इस ओवर में 11 रन खर्च किया. ऑस्ट्रेलिया की टीम चार ओवर की समाप्ति पर बिना विकेट खोए 38 रन है. 

calenderIcon 11:32 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया की तरफ से तीसरा ओवर हार्दिक पांड्या ने की. हार्दिक पांड्या ने इस ओवर में 18 रन खर्च किया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन ओवर की सामाप्ति पर बिना विकेट खोए 27 रन है. 

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया की तरफ से दूसरा ओवर अर्धदीप सिंह ने की. अर्शदीप सिंह ने 4 रन खर्च किया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो ओवर की समाप्ति पर बिना विकेट खोए 9 रन है. 

calenderIcon 11:24 (IST)
shareIcon

कप्तान रोहित शर्मा ने पहले ओवर की गेंदबाजी भुवनेश्वर कुमार से कराई. भुवनेश्वर कुमार ने पहले ओवर में 4 रन खर्च किया.

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

ऑस्ट्रेलिया की टीम से मिशेल मार्श और एरोन फिंच सलामी बल्लेबाजी करने आए. दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दिग्गज खिलाड़ी माने जाते हैं. 

calenderIcon 11:22 (IST)
shareIcon

T20 World  Cup: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 187 रनों का लक्ष्य 

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

T20 World  Cup: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा 

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के मैदान पर वार्मअप मुकाबला खेल रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया सात विकेट खोकर 186 रन बनाने में सफल हुई है. टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने आज के मुकाबले में भी बेहतरीन पारी खेली है. सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली.