logo-image

T20 World Cup: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया कर रही मस्ती, देखें कोहली-रोहित का कूल अंदाज

फोटो में देख सकते हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. जिसमें विराट कोहली के साथ टीम के अन्य स्टाफ भी नजर आ रहे हैं. 

Updated on: 12 Oct 2022, 07:35 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022 Team India: टीम इंडिया मिशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) पहुंच गई है. यहां भारतीय टीम वर्ल्ड कप से अपना वॉर्म मैच खेल रही है. इन सबके बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी और स्टाफ मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वॉर्मअप मैच के बीच टीम इंडिया ने एक दिन का छुट्टी लिया और खूब मस्ती कर रहे हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ के साथ मस्ती वाला फोटो शेयर किया है. फोटो में देख सकते हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. जिसमें विराट कोहली के साथ टीम के अन्य स्टाफ भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'आपके पास दुनिया की बेस्ट कार और गैरेज में.., भारत के T20 World Cup Squad पर भड़के ब्रेट ली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. वह यहां कोका नाम की जानवर के साथ फोटो खिचवाया है जो ऑस्ट्रेलिया का काफी फेमस जानवर माना जाता है. बीसीसीआई ने कोहली की यह तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रहा है. वहीं बीसीसीआई ने एक और तस्वीर शेयर किया है जिसमें भुनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) समेत टीम के सभी स्टाफ भी पार्थ के बीच के पास घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी काफी कुल अंदाज में नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा क्रुज पर बैठे अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें उनके साथ ऋषभ पंत (Rishabh Pant), दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और आर अश्विन (R. Ashwin) नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)


टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में से एक रजल अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरे शेयर की हैं. उनके साथ केएल राहुल (Kl Rahul), दिनेश कार्तिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) समेत टीम के स्टाफ भी नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajal Arora 🫶 (@rajal_arora)

 

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर .