logo-image

T20 World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस की अजीब शर्त, जिम्बाब्वे को दे दिया खुला ऑफर

टीम इंडिया का अगला मुकाबला छ: नबंवर को जिम्बाब्वे से ही. इस मुकाबले पर पाकिस्तान (Pakistan) की भी पैनी नजर होगी. क्योंकि अगर जिम्बाब्वे की टीम इस मुकाबले को जीत जाती है, तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी.

Updated on: 03 Nov 2022, 11:54 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का रोमांच दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. टीम इंडिया का सफर अब तक शानदार रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप में चार मुकाबले खेल चुकी है. तीन मुकाबलों में टीम इंडिया (Team India) को जीत मिली है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया का अगला मुकाबला छ: नबंवर को जिम्बाब्वे से ही. इस मुकाबले पर पाकिस्तान (Pakistan) की भी पैनी नजर होगी. क्योंकि अगर जिम्बाब्वे की टीम इस मुकाबले को जीत जाती है, तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी. 

भारत (India) और जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के बीच खेले जाने वाल मुकाबले से पहले पाकिस्तानी फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने अजीबो गरीब शर्त रख दी है. जिसको जानकर आप भी चौंक जाएंगे. पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने ट्वीट कर कहा है कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है, तो वे जिम्बाब्वे के किसी भी व्यक्ति से शादी कर लेंगी. देखते ही देखते सेहर शिनवारी का ये ट्वीट वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB इस खिलाड़ी पर लगा सकती है दांव, होगी पैसों की बारिश!

आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब भी टीम इंडिया (Team India) और ग्रुप की अन्य टीमों पर निर्भर रहना पड़ा रहा है. पाकिस्तान की उम्मीद यह भी इसलिए बरकरार है, क्योंकि पाकिस्तान की टीम गुरुवार को सुपर 12 राउंड के अहम मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराने में सफल हुई है. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दुआ करनी होगी कि जिम्बाब्वे भारत को हरा दे और नीदरलैंड दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को हराए और पाकिस्तान खुद बांग्लादेश से जीते तब जाकर सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MI के लिए मुसीबत बना यह दिग्गज खिलाड़ी, फिर टूट सकता है सपना

टीम इंडिया (Team India) ग्रुप टू में टॉप पर आ गई है. टीम इंडिया अब तक चार मुकाबले खेली है. इस दौरान तीन मुकाबलों में जीत मिली है. जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. नंबर दो पर दक्षिण अफ्रीका है. दक्षिण अफ्रीका भी चार मुकाबले भी खेल चुकी है. दक्षिण अफ्रीक दो मुकाबले जीतने में सफल हुई है और दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि बारिश की वजह के एक मुकाबला टाई हुआ था, जिसमें अफ्रीका को एक अंक मिला था. इस तरह से अफ्रीका पांच अंको के साथ दूसरे पायदान पर है. पाकिस्तान चार अंको के साथ तीसरे पायदान पर है.