logo-image

IND vs NZ Warm Up: जिसका डर था वही हुआ, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

IND vs NZ Warm Up: जिसका डर था वही हुआ, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

Updated on: 19 Oct 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच गाबा में आज वार्मअप मुकाबला खेला जाना था, लेकिन लगातार हो रही बारिश की वजह से इस वार्मअप मुकाबले को रद्द कर दिया गया. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तरह टीमें वार्मअप मुकाबला खेल रही हैं. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले दो वार्मअप मुकाबले खेलने थे. पहले वार्मअप मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 रनों से हराया था. जबकि दूसरा वार्मअप मुकाबला आज खेला जाना था. लेकिन बारिश की वजह से रद्द हो गया है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: भारत एशिया कप खेलने नहीं जाएगा पाकिस्तान, शाह का ऐलान

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के पास टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जाने से पहले खिलाड़ियों को परखने का आखिरी मौका था. लेकिन बारिश की वजह से ये मौका भी चला गया. ऐसे में अब रोहित एंड कंपनी 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सीधे मुकाबले में भिड़ेगी. इस वार्मअप मुकाबले पर सबकी नजरें थी. क्योंकि खिलाड़ियों के पास अपनी फॉर्म को दिखाने का आखिरी मौका था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, और मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था. उम्मीद की जा रही थी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में टीम के कुछ और खिलाड़ियों के भी प्रदर्शन को परखा जाएगा. लेकिन बारिश की वजह से सारी रणनीति धरी की धरी रह गई. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: बारिश से निपटने के लिए ICC का खास इंतजाम, नहीं रुकेगा मैच!

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा. इस मुकाबले पर भी सभी नजरें टिकी हुईं हैं. कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक चुनौती यह भी है कि पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला भी लेना है. अब देखना है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने के लिए कितनी तैयारी करने में सफल हुई है. पिछले साल जब टी20 वर्ल्ड कप खेला गया था, तो टीम इंडिया की कमान विराट कोहली के हाथो में थी. लेकिन अब टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथो में है. अब देखना है कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन करेगी.