logo-image

IND vs ZIM: भारत की हार से चमकेगी पाक की किस्मत! पाकिस्तान में जिम्बाब्वे की जीत की दुआ

पाकिस्तान के फैंस दुआ मांग रहे हैं कि 6 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराए. अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराने में कामयाब होती है तो पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को अच्छे रन रेट से हराकर 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पह

Updated on: 03 Nov 2022, 10:52 PM

नई दिल्ली:

IND vs ZIM T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप अपने रोमांचक हो गया है. पाकिस्तान (Pakistan) ने आज साउथ अफ्रीका (South Africa) को हराकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की लड़ाई और दिलचस्प कर दी है. वर्ल्ड कप के सुपर-12 में अब सिर्फ कुल 6 मुकाबला बाकी रह गए हैं. ग्रुप-1 में अब सिर्फ 3 ही मुकाबले रह गए हैं. पाकिस्तान के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है. लेकिन उसे भारत (India) भरोसे रहना पड़ेगा. पाकिस्तान के फैंस दुआ मांग रहे हैं कि जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम भारत को हरा दे और फिर पाकिस्तान बांग्लादेश को हराकर 6 अंकों और बेहतर रन रेट के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाए.

पाकिस्तान में मांगी जा रही जिम्बाब्वे की जीत की दुआ

पाकिस्तान के फैंस दुआ मांग रहे हैं कि 6 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराए. अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराने में कामयाब होती है तो पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को अच्छे रन रेट से हराकर 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं. 

ऐसे सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम इस समीकरण से टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. पाकिस्तान को दुआ करना होगा कि 6 नंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में नीदरलैंड (Netherlands) की टीम साउथ अफ्रीका को हरा दे. इसके बाद उसी दिन पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबले में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. इसके अलावा जिम्बाब्वे की टीम अगर भारत को हरा देती है तो पाकिस्तान की टीम 6 अंकों और बेहतर रन रेट के साथ सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.