News Nation Logo

IND vs NZ: दूसरे वार्मअप में सूर्यकुमार को आराम! जानिए किसे मिल सकता है मौका

Chirag Sukhija | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 18 Oct 2022, 08:44:30 PM
Indian cricket team

Indian Cricket Team (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

T20 World Cup 2022: भारत ने टी-20 विश्व कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) को तो अभ्यास मैच में पस्त कर दिया है और अब बारी है दूसरे अभ्यास मैच (2nd Practice Match) की. ये मैच बुधवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेला जाएगा. इन अभ्यास मैचों के जरिए टीम इंडिया (Team India) कई अनसुलझी पहेलियों को सुलझाने की कोशिश कर रही है. कुछ सवालों के जवाब मिल गए हैं, लेकिन कुछ सवाल अभी भी भारत के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर भारत के मन में कोई दुविधा नहीं हैं. उनके बल्ले से लगभग हर मैच में रन निकल रहे हैं. ये ही कारण है कि दूसरे वार्म अप मैच में सुर्यकुमार को आराम दिया जा सकता है. लेकिन सूर्यकुमार की जगह किस बल्लेबाज का बल्ला भारतीय टीम आजमाना चाहेगी ये बड़ा सवाल है. इसमें कुछ नाम सामने आ रहे हैं. 

ऋषभ पंत
लंबे समय से चर्चा में बने रहने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए ये एक बड़ा मौका हो सकता है. कल के मैच में पंत के बल्ले से रन निकलने जरूरी हो गए हैं. प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए पंत को कल के मैच में रन बनाने होंगे. अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में केएल राहुल को आराम दिया जाता है तो पंत को ओपनिंग के लिए भेजा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: T20 WC SL vs UAE: श्रीलंका ने यूएई की लगाई 'लंका', 79 रनों से हराया

दीपक हुड्डा
अगर सूर्यकुमार यादव को आराम दिया जाता है तो ये दीपक हुड्डा (Deepak Hudda) के लिए भी एक अच्छा मौका हो सकता है. दीपक टीम में ऑलराउंडर के रूप में चुने गए हैं. लंबे शॉट खेलने के अलावा बेहतरीन गेंदबाजी के लिए हुड्डा को 15 सदसीय स्क्वाड में शामिल किया गया था. हुड्डा के अलावा टीम में अक्षर पटेल (Axar Patel) भी स्पिन ऑलराउंडर के रूप में मौजूद हैं. 

First Published : 18 Oct 2022, 08:44:30 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.