logo-image

Ind vs Pak: शोएब ने कहा टीम इंडिया को हराने के लिए देनी पड़ेगी नींद की गोलियां

मैच से पहले शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम को हराने के लिए टीम इंडिया को नींद की गोलियां देनी पड़ेंगी. इसके बाद विराट कोहली को इंस्टाग्राम से रोकना पड़ेगा और एमएस धोनी से कहना होगा कि तुम खेलने मत आ जाना.

Updated on: 24 Oct 2021, 06:32 PM

नई दिल्ली:

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच होने वाले मैच का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. भारतीय टीम पाकिस्तान को मात देने के लिए एक बार फिर से तैयार है. यही कारण है कि पाकिस्तान में उनकी टीम की जीत की दुआएं मांगी जा रही हैं. जबकि भारतीय फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम पर पूरा भरोसा है कि टीम एक बार फिर पाकिस्तान को मात देकर रिकॉर्ड कायम रखेगी. मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक ऐसा मजेदार जवाब दिया जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: मैच से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़, फैंस ऐसे मचा रहे गदर

दरअसल, शोएब से मैच को लेकर एक सवाल पूछा गया कि टीम इंडिया को हराने के लिए पाकिस्तान को क्या तीन चीज़ें करनी चाहिए. इस सवाल के जवाब में शोएब अख्तर ने मज़ाकिया अंदाज में कहा कि टीम इंडिया को नींद की गोलियां देनी पड़ेंगी. इसके बाद विराट कोहली को इंस्टाग्राम से रोकना पड़ेगा और एमएस धोनी से कहना होगा कि तुम खेलने मत आ जाना. शोएब ने आगे बताया कि पाकिस्तानी टीम को जीतने के लिए स्ट्राइक रेट बेहतर रखना होगा, ओपनिंग को ज्यादा स्कोर करना होगा और सही स्कोर तक पहुंचाना होगा, ताकि बॉलिंग यूनिट को मौका मिल सके.

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: भारतीय टीम की जीत के लिए देश में इन जगहों पर हो रहा पूजा पाठ

 आपको बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम से पांच बार भिड़ी है, और पांचों बार टीम पाकिस्तान को हराई है. भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान से भारी है. बात करें भारतीय टीम के बल्लेबाजों की तो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी शानदार लय में हैं. आईपीएल में केएल राहुल के भी बल्ले से रन निकलें हैं. इसके साथ ही कप्तान कोहली ने भी आईपीएल में रन बनाए हैं. इन तीनों बल्लेबाजों में किसी एक का भी बल्ला चला तो टीम की जीत पक्की हो जाएगी.