logo-image

INDvsPAK : मोहम्मद शमी खेलेंगे Playing 11 में, ये खिलाडी होगा बाहर!

Shami in T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम ने अपने पहले वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को शानदार तरीके से मात दी

Updated on: 19 Oct 2022, 01:25 PM

highlights

  • मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग 11 में पक्की बन गई है
  • हर्षल पटेल पर गाज गिर सकती है
  • भुवनेश्वर कुमार के साथ शमी और अर्शदीप सिंह प्लेइंग 11 में होंगे

नई दिल्ली:

Shami in T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम ने अपने पहले वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को शानदार तरीके से मात दी और इस मैच में शमी एक ऐसा ओवर डाल दिया जिसकी बदौलत रोहित शर्मा और कोच राहुल की सोच बदल गई. उस ओवर की बदौलत मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग 11 में पक्की बन गई है लेकिन एक सवाल सबसे ज्यादा परेशान यह कर रहा है कि शमी किसकी जगह आएंगे. रोहित पहले ही बता चुके हैं कि उन्होने अपनी प्लेइंग 11 पहले ही सेट कर ली है. 

शमी का दिखा जलवा

जैसा जानते हे कि शमी ने पिछले 1 साल से एक भी टी20 क्रिकेट नहीं खेला है. लेकिन इसके बाबजूद जिस तरह से उन्होंने वॉर्मअप मैच में एक ओवर डाला और ऑस्ट्रलिया की पूरी टीम को धराशाई कर दिया उसकी बदौलत रोहित शर्मा ने अब अपनी सोच बदलने का फैसला किया है. अब जब प्लेइंग 11 में शमी को जगह मिली है तो हर्षल पटेल पर गाज गिर सकती है क्योंकि जैसा आप जानते हैं कि पटेल उस तरह से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं जिसके लिए वे जाने जाते हैं.

तेज गेंदबाजी ऐसी हो सकती है

भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की बात करें तो वह कुछ इस तरह से हो सकती है, जिसमें भुवनेश्वर कुमार के साथ शमी और अर्शदीप सिंह प्लेइंग 11 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि अर्शदीप सिंह पिछले कुछ समय में कुछ खास नहीं कर पाए हैं.  लेकिन जिस तरह का आत्मविश्वास इस खिलाडी ने टीम इंडिया के लिए दिखाया है उसको देखकर तो ही लगता है कि बुमराह का रिप्लेसमेंट अर्शदीप सिंह अच्छे साबित हो सकते हैं.

हर्षल पटेल हो सकते हैं बाहर

अब देखने वाली बात होती है कि 23 तारीख को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में शमी किसकी जगह लेते हैं. लेकिन हर्षल पटेल का बहार होना लगभग तय है. भुवनेश्वर कुमार एक सीनियर तेज गेंदबाज वही और अर्शदीप सिंह अपने शानदार अनुभव से टीम इंडिया को 15 साल का सपना पूरा करने में मदद करेंगे.