logo-image

PAK vs AFG Warm Up: शाहीन की घातक यॉर्कर ने अफगानी बल्लेबाज को भेजा अस्पताल, देखें Video

T20 World Cup 2022 PAK vs AFG Warm Up: टी-20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान (Pakistan) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच आज वार्मअप मैच (Warm Up Match) खेला गया.

Updated on: 19 Oct 2022, 02:46 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022 PAK vs AFG Warm Up: टी-20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान (Pakistan) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच आज वार्मअप मैच (Warm Up Match) खेला गया. इस मैच का बारिश की वजह से कोई नतीजा तो नहीं निकल पाया लेकिन इस वार्मअप मैच से पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने चोट के बाद वापसी की. शाहीन ने अपने पहले दो ही ओवर में सिर्फ 4 रन देकर 2 विकेट हासिल कर लिए. इतना ही नहीं उनकी एक गेंद ने तो रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) को चोटिल कर दिया. यहां तक उन्हें अस्पताल तक ले जाने की नौबत आ गई.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से शाहीन की यॉर्कर सीधा जाकर गुरबाज के पैर में लगी और उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट भी करार दिया गया. इसके बाद गुरबाज को चलने में भी दिक्कत हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें कंधे पर उठा कर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा और बाद में कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: INDvsPAK : हार्दिक और अक्षर ने बढ़ाई इस प्लेयर की समस्या, पाकिस्तान के मुकाबले से हो सकते हैं बाहर!

अभ्यास मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. शुरुआती विकेट जलदी गिर जाने के बाद इब्राहिम जादरान और मोहम्मद नबी की पारियों ने अफगानिस्तान को टोटल 154 रनों तक पहुंचाया. जादरान ने 34 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली तो वहीं अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने 37 गेंदों पर 51 रनों की शानदार पारी खेली. दूसरे वार्मअप मैच में 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आई पाकिस्तान का स्कोर 2.2 ओवर में बिना विकेट खोए 19 रन था जब तेज बारिश होने लगी और उसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया.