logo-image

Virat Kohli Rohit Sharma: मैच जीतते ही झूम उठे रोहित शर्मा, विराट को गोद में उठाकर मनाया जश्न

160 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत काफी खराब रही. रोहित शर्मा और केएल राहुल 4 रन बनाकर आउट हो गए. सूर्यकुमार यादव ने भी 15 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच अच्छी साझेदारी

Updated on: 23 Oct 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Rohit Sharma Moment: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार सांसे रोक देने वाला मुकाबला देखने को मिला. इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया. पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में जीत के हीरो विराट कोहली रहे. रोहित शर्मा और केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद विराट कोहली मैदान पर टिके रहे और पारी को चलाया. विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रनों की शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई.

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुशी से झूम उठे. वह मैदान पर आए और विराट कोहली को गोद में उठाया जीत का जश्न मनाया और गले से लगाया. रोहित और विराट के लिए यह बहुत इमोशनल वाला मोमेंट था. वहीं मुकाबले जीतने के बाद विरोट कोहली काफी इमोशनल नजर आए.

ऐसा रहा मुकाबला

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान बाबर आजम बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए. वहीं पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान भी 4 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन फिर इफ्तार अहमद और मसूद ने पारी को संभाला. मसूद की 52 और इफ्तार की 51 रनों की पारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम 159 रन बनाने में कामयाब रही. 

160 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत काफी खराब रही. रोहित शर्मा और केएल राहुल 4 रन बनाकर आउट हो गए. सूर्यकुमार यादव ने भी 15 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच अच्छी साझेदारी हुई. हार्दिक 40 रन बनाकर आउट हुई. विराट कोहली दूसरे छोर पर टिके रहे और आखिरी ओवर में टीम की जीत दिलाई.