logo-image

IND vs PAK: 'भारत के लिए उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी', रोहित ने बांधे विराट के तारीफों के पुल

रोहित ने मुकाबला जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने भारत के लिए कई मैच खेले हैं. खेल को गहराई तक ले जाना बेहद जरूरी था.

Updated on: 24 Oct 2022, 09:57 AM

नई दिल्ली:

IND Vs PAK T20 World Cup 2022: भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने 4 विकेट से जीत हासिल की. केएल राहुल (KL Rahul), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सूर्याकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने टीम इंडिया लड़खड़ाती हुई नजर आ रही थी तब विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम को संभाला और अंत तक टिके रहे. कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रनों की ऐतिहासिक पारी खेल टीम इंडिया को जीत दिलाई. इस मुकाबले को बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और विराट कोहली की जमकर तारीफ की. रोहित ने कहा कि यह विराट कोहली की सबसे सर्वश्रेष्ठ पारी है.

रोहित ने मुकाबला जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और विराट कोहली ने भारत के लिए कई मैच खेले हैं. खेल को गहराई तक ले जाना बेहद जरूरी था. यह हमारे कॉन्फिडेंस के लिए अच्छा था और जिस तरह से हमने मुकाबला जीता वह हमारे लिए अधिक सुखद है.  हम उस लक्ष्य को हासिल करने के स्थिति में नहीं थे. लेकिन विराट ने जिस तरह से बल्लेबाजी की इसके लिए उनको सलाम. यह भारत के लिए खेली गई उनकी सबसे सर्वश्रेष्ठ पारी है. हम कही भी जाए उनका सपोर्ट बेहद जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: आखिरी ओवर में ऐसी रुकी थी टीम इंडिया की सांसें, ICC ने शेयर की इमोशनल वीडियो

कप्तान रोहित ने कहा, 'मैं ड्रेसिंग रूम में था. मेरे पास कुछ कहने के लिए शब्द ही नहीं हैं. इस तरह के मैचों में आप ऐसे ही खेल की उम्मीद भी करते हैं. हम चाहते थे कि मैच को लंबा लेकर जाएं. विराट और हार्दिक की वह साझेदारी मैच बदलने वाला मोमेंट था. पिच में कुछ था. पिच बॉलर्स के लिए अच्छी थी. उस पर थोड़ी स्विंग और सीम मिल रही थी. मुझे लगा कि हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में पिच का अच्छा उपयोग किया है. मगर उनकी मिडिल ऑर्डर में अच्छी पार्टनरशिप (इफ्तिखार अहमद और शान मसूद) रही. दोनों गेम को आखिर तक लेकर गए.'