logo-image

तो क्या रोहित ने हरवाया एशिया कप ! वर्ल्ड कप पर भी खतरा

प्रेशर में रोहित की कप्तानी एकदम फ्लोप साबित हुई. जहां शांत रहने की जरूरत थी वहां कप्तान आग बबुला हो गए और जब फैसले लेने का समय आया तो रोहित सुस्त दिखाई पड़े.

Updated on: 11 Sep 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली:

अकसर शांत और सूझबूझ से कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा(Rohit Sharma) एशिया कप(Asia Cup) में अपना जलवा नहीं दिखा पाए. टीम सिलेक्शन की बात तो हर कोई कर रहा है लेकिन अपने गुस्से को कंट्रोल करने में भी कहीं ना कहीं कप्तान नंबर गंवा बैठे. फिर चाहे वो कैच छूटने के बाद का रिएक्शन हो या अर्शदीप(Arshdeep) की बात ना सुनने का. प्रेशर में रोहित की कप्तानी एकदम फ्लोप साबित हुई. जहां शांत रहने की जरूरत थी वहां कप्तान आग बबुला हो गए और जब फैसले लेने का समय आया तो रोहित सुस्त दिखाई पड़े.

कैच छूटने पर दिखा रोहित का गुस्सा
पाकिस्तान(Pakistan) के खिलाफ सुपर फोर के मैच में रवि बिश्नोई(Ravi Bishnoi) के ओवर की तीसरी गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया. इसके बाद जो हुआ वो शायद फैंस ने पहले कभी नहीं देखा था. रोहित का रोद्र रूप शायद उन्हीं पर प्रेशर डाल गया और भारत वो मैच 5 विकेट से हार गया.

अर्शदीप की बात पर फेरा मुंह
अगला किस्सा भी अर्शदीप से जुड़ा हुआ ही है. एशिया कप के ही दौरान अर्शदीप बॉल डालने से पहले रोहित को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन रोहित ने उनकी बात को इगनोर कर मुंह फेर लिया. सोशल मीडिया पर फैंस ने रोहित के इस बरताव की जमकर आलोचना भी की. 

रोहित शर्मा एशिया कप से पहले अपनी कप्तानी में एक भी टी-20 मैच नहीं हारे थे. वो बहुत शांत और सूझबूझ के साथ कप्तानी करते नजर आते हैं लेकिन उनके बदले तेवर बाकी खिलाड़ियों के साथ खुद रोहित पर ज्यादा दबाव बनाते नजर आ रहे हैं. टी-20 विश्व कप से पहले रोहित को फिर से अपने आप को शांत रखकर फैसले लेने की जरूरत है.