logo-image

India के हारने पर लोगों ने कर दी ऐसी हरकत...

दिल्‍ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि ऐसे लोगों पर जल्द ही कार्रवाई की जाए.

Updated on: 02 Nov 2021, 04:39 PM

highlights

  • टीम जीतती है तो फैन्स की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है
  • फैन्स के गुस्से से डर लगता है. प्लेयर्स के घर पर पत्थर फेंके जाते हैं

नई दिल्ली :

भारत में क्रिकेट (Cricket) को लेकर दीवानगी क्या है? ये किसी से भी छुपी हुई नहीं है. जब टीम जीतती है तो फैन्स की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है, और वहीं टीम जब हारती है तो फैन्स के गुस्से से डर लगता है. प्लेयर्स के घर पर पत्थर फेंके जाते हैं. अभी की बात करें तो इंडिया टीम अपने दोनों मैच हार गयी है. फैन्स को बहुत उम्मींद थी कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी इस बार देश में ही आएगी. लेकिन टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने को है. ऐसे में फैंस का गुस्सा आसमान छू रहा है. हालांकि गुस्सा अपनी जगह है लेकिन लोगों को गुस्से की आड़ में मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए. खबर ये है कि दिल्‍ली महिला आयोग ने बताया है कि सोशल मीडिया ट्विटर पर कुछ ऐसे ट्वीट हो रहे हैं जिसमें विराट कोहली के परिवार को धमकी दी जा रही है. दिल्‍ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि ऐसे लोगों पर जल्द ही कार्रवाई की जाए.

इसके लिए दिल्‍ली महिला आयोग ने लिखित में दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत दी है. दिल्‍ली महिला आयोग ने लिखा है कि दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच जल्द ही इस मामले में अपराधियों को जेल के अंदर करे. डुप्टी कमिश्नर ने दिल्‍ली महिला आयोग से कहा है कि वो इसके लिए FIR की रिपोर्ट उनके साथ शेयर करे.

ये ऐसा नहीं है कि खिलाडियों के साथ पहली बार हुआ हो. इससे पहले जब टीम पाकिस्तान से हार गयी थी तब ज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर ट्रोलर्स जमकर बरसे थे. तब विराट कोहली ने शमी का बचाव किया था. जिससे ट्रोलर्स ने कोहली की बेटी को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिए थे. 

दिल्‍ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि दिल्‍ली पुलिस हमको बताए कि उन्होंने इस संबंध में कितने आरोपियों को पकड़ा है. और उनकी आगे क्या प्लॅनिंग है. हालांकि ऐसे कमेंट के आने के बाद ज्यादातर लोग विराट के सपोर्ट में आ गए. और कोहली के लिए कहा कि वामिका के लिए ऐसे बोलना ठीक नहीं.