logo-image

T20 World Cup Final: भारत-पाकिस्तान का होगा फाइनल? सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार का सिर्फ दोनों देशों के फैंस को ही नहीं बल्कि दुनिया के सभी क्रिकेट फैंस को होता है.

Updated on: 09 Nov 2022, 06:22 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022 Final: टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान (Pakistan) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को 7 विकेट से शिकस्त दी और फाइनल में प्रवेश कर ली है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 4 विकेट खोकर 152 रन बनाई थी. जवाब में पाकिस्तान ने 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत (India) और पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद से ही इस बात पर चर्चा होने लगी थी कि दोनों के बीच फाइनल मुकाबला देखने को मिल सकता है. फैंस हो या क्रिकेट जगत के दिग्गज सभी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखना चाहते हैं.

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार का सिर्फ दोनों देशों के फैंस को ही नहीं बल्कि दुनिया के सभी क्रिकेट फैंस को होता है. जब भी भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे से टकराती है तो दोनों के बीच हाईवोल्टेज वाला मुकाबला देखने को मिलता है. अब जब पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच गई हैं तो क्रिकेट फैंस ये मना रहे हैं भारत सेमीफाइनल जीते और दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला देखने को मिले. सोशल मीडिया पर भारत बनाम पाकिस्तान को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं.  

भारत-इंग्लैंड का सेमीफाइनल कल

टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल कल भारत और इंग्लैंड (England) के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे एडिलेड में शुरु होगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही है. भारत  की नजर टी20 वर्ल्ड का खिताब जीतकर 15 साल का सूखा खत्म करने पर होगा.