logo-image

INDvsSA : साउथ अफ्रीका के मैच में पूरा पाकिस्तान भारत की जीत के लिए दुआ करेगा, क्योंकि...

Pak T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम इस विश्व कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Updated on: 29 Oct 2022, 02:50 PM

highlights

  • कल है भारत का मुकाबला
  • पाकिस्तान चाहेगा भारत की जीत
  • भारत हारा तो पाकिस्तान होगा बाहर

नई दिल्ली:

Pak T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम इस विश्व कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर यह दिखा दिया है कि कोई भी टीम उसे हल्के में नहीं आंके. टीम ने पहले पाकिस्तान का शिकार किया और उसके बाद नीदरलैंड्स को मात दे दी. इसी के साथ सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीद और ज्यादा बढ़ा दी है. वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की बात करें तो शुरुआती दोनों मुकाबले हारकर टीम टूर्नामेंट से बाहर होने को खड़ी है. भारत से हार के बाद पाकिस्तान का मनोबल ऐसा टूटा कि जिंबाब्वे की टीम ने भी उनको आसानी से हरा दिया. मानो मैच जिंबाब्वे से नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया से हो.

पाकिस्तान की उम्मीद भारत से

भारत का अगला मुकाबला कल साउथ अफ्रीका के साथ पर्थ में खेला जाएगा और मौसम साफ रहने की उम्मीद है. तो ऐसे में सभी फैंस खुश हैं. इसी के साथ पाकिस्तान की नजर भी इस मुकाबले पर रहेगी. क्योंकि उसके सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद अब बस भारत के हाथों हैं. अगर भारत साउथ अफ्रीका को हरा देता है तो पाकिस्तान की उम्मीद जिंदा रहेंगी. और अगर साउथ अफ्रीका की टीम ने भारत को हरा दिया तो पाकिस्तान इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. इसलिए ना सिर्फ भारत के फैंस बल्कि पाकिस्तान की फैंस भी कल भारतीय टीम की जीत के लिए दुआ करेंगे.

अंक तालिका में भारत है बादशाह

अंक तालिका की बात करें तो भारत इस समय अपने ग्रुप में नंबर एक पर बना हुआ है. दो मुकाबलों में दोनों जीतकर 4 अंक टीम इंडिया के नाम हैं. वही पाकिस्तान की बात करें तो हालत बहुत खस्ता है. दोनों ही मुकाबले हारकर अभी तक कोई भी अंक टीम के नाम नहीं हो पाए हैं. रन रेट भी बहुत नीचे चल रहा है. ऐसे में अगर कल टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को नहीं हरा पाई तो पाकिस्तान भी इस टूर्नामेंट से बाहर हो कर चलती बनेगी.