News Nation Logo

NZvsSL : ग्लेन फ़िलिप्स ने जड़ा शानदार शतक, न्यूजीलैंड ने दिखाई ताकत!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 29 Oct 2022, 03:42:29 PM
nz vs sl live updates glenn phillips

nz vs sl live updates glenn phillips (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला
  • ग्लेन फ़िलिप्स ने खेली शतकीय पारी
  • श्रीलंका की गेंदबाजी रही खास

नई दिल्ली:  

NZvsSL T20 World Cup 2022 : न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच T20 विश्व कप 2022 में मुकाबला खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना था और बल्लेबाजी करते हुए 167 रन न्यूजीलैंड की तरफ से बना लिए गए. यानी श्रीलंका को टारगेट दिया 168 रन का. इस मैच के हीरो रहे हैं ग्लेन फ़िलिप्स, जिन्होंने 64 गेंदों में 104 रन की शतकीय पारी खेली और न्यूजीलैंड को मजबूती प्रदान की. न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर सके. हालांकि टीम अच्छे से फिनिश करने में सफल रही. श्रीलंका की गेंदबाजी आज के मैच में अलग नजर आई.

श्रीलंका ने गेंदबाजी की शानदार

मैच की बात करें तो श्रीलंका की तरफ से कौशल ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट हासिल किए और काफी ज्यादा किफायती भी रहे. वहीं वानिंदु हसरंगा भी 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर और 1 विकेट हासिल करके सबसे कम रन देने वाले गेंदबाज रहे. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि श्रीलंका अपने अंक तालिका में नीचे है वहीं न्यूजीलैंड की टीम का मैच पहले बारिश के साथ धुल गया था.

ग्लेन फ़िलिप्स का चला जादू

न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी की बात की जाए तो ग्लेन फ़िलिप्स के बाद सबसे ज्यादा रन मिशेल ने बनाए, जिन्होंने 24 गेंदों में 22 रन का योगदान दिया. हालांकि केन विलियमसन न्यूजीलैंड के कप्तान कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाए और 8 रन बनाकर चलते बने. टिम साउदी ने आकर आखिरी बॉल पर चौके लगाया जिससे टीम के अंदर आत्मविश्वास बढ़ा. आपको बताते चलें कि ये मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. बारिश आज के मैच में नहीं रही. जैसा कि कल आपने देखा था कि दोनों ही मुकाबले बारिश से धुल गए थे लेकिन आज इंद्र देवता ने दोनों ही टीमों को राहत दी.

First Published : 29 Oct 2022, 03:40:22 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.